mentally-retarded-put-objectionable-words-outside-the-houses

मानसिक विमंदित ने घरों के बाहर अंकित किया आपत्तिजनक शब्द

मानसिक विमंदित ने घरों के बाहर अंकित किया आपत्तिजनक शब्द

जोधपुर,शहर में दिवाली की रात घरों के बाहर आपत्तिजनक लिख दिया गया। लोगों ने शिकायत की तब पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से व्यक्ति को थाने ले आई। बताया जा रहा है कि व्याक्ति मानसिक विमंदित है। पुलिस उसे वापस फैजाबाद भेजेगी। जोधपुर में दिवाली की रात शहर के माता का थान थाना इलाके में एक व्यक्ति ने कुछ घरों पर आपत्तिजनक लिख दिया, समय रहते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंची और व्यक्ति को लेकर थाने ले गई जिससे बड़ा मामला होने से टल गया।

ये भी पढ़ें- शहर में जमकर हुई आतिशबाजी, श्रद्धापूर्वक मनाया भाईदूज

दरअसल माता का थान क्षेत्र के भदवासिया इलाके में रात को एक उत्तर प्रदेश के व्यक्ति द्वारा पत्थर से लोगों की घरों की दिवारों पर 786 लिख रहा था। एक जगह कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया देखा तो पता चला कि करीब बीस घरों आगे वह यह लिख चुका था। इसके चलते मौके पर उसे पकड़ लिया गया। कुछ ने उसके साथ मारपीट भी की। इस दौरान लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया, माता का थाना एसएचओ राजूराम बामणिया ने बताया की व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले के रानोई थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी के रूप में हुई। वहां के थाने से व्यक्ति की जानकारी ली गई वह मानसिक रूप से थोड़ा विक्षिप्त बताया का रहा है,परिवार ने उसे छोड़ रखा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ न्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts