two-vicious-nakabjan-arrested-for-stealing-jewelery-worth-30-lakhs

30 लाख के जेवरात चुराने वाले दो शातिर नकबजन गिरफ्तार

30 लाख के जेवरात चुराने वाले दो शातिर नकबजन गिरफ्तार

ग्रामीण पुलिस ने किया बड़ी चोरी का खुलासा

जोधपुर,जिले की ग्रामीण पुलिस ने लोहावट क्षेत्र में हुई 30 लाख की चोरी का खुलासा करते हुए दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अब इनकी निशानदेही पर माल बरामदगी के प्रयास में जुटी है।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि थाना लोहावट में 30 सितंबर की रात्रि को घर में घुसकर स्वर्ण चांदी के आभूषण व नकदी चोरी करने वाले 2 नकबजन को गिरफ्तार किया गया।

इस बारे में 1अक्टूबर को रिडमलसर भोजासर निवासी रामनिवास पुत्र भागीरथराम विश्नोई ने रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात चोर उसके घर का ताला तोडक़र अलमारी व बक्सों में रखे हुए 56 तोला सोने व 200 तोला चांदी के आभूषण तथा 50 हजार की नकदी चुराकर ले गये। एसपी कयाल ने बताया कि इस बड़ी चोरी के खुलासे के लिए पुलिस की टीमों को लगाया गया।

पुलिस की टीमों ने संदिग्ध बगताराम पुत्र भींयाराम मेघवाल निवासी कोलु राठौड़ान लोहावट व सुरेश पुत्र प्रेमाराम मेघवाल निवासी मण्डला खुर्द फलोदी को दस्तयाब किया। इनसे पूछताछ करने पर चोरी की घटना का खुलासा हो गया। वारदात को खोलने में लोहावट थानाधिकारी बद्रीप्रसाद, एएसआई समुंद्रसिंह, हैडकांस्टेबल पूनाराम, महिपाल एवं कांस्टेबल बजरंगलाल, हरिराम,जगदीश, जितेन्द्र,आशाराम, सदामाराम शामिल थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts