Gajendra singh shekhawat

अलवर में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना की निष्पक्ष जांच हो -शेखावत

केंद्रीय मंत्री ने वारदात को बताया अत्यंत गंभीर

जयपुर/जोधपुर, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने अलवर जिले में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म की घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह वारदात अत्यंत गंभीर है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजगढ़ से विधायक जोहरीलाल मीना के पुत्र दीपक सहित तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है। इसके सामाजिक-राजनीतिक सभी पहलुओं की निष्पक्ष जांच आवश्यक है। इस तरह के मामलों से राजनीतिज्ञों की छवि बिगड़ती है, जनता का विश्वास टूटता है।

शेखावत ने कहा कि जनप्रतिनिधियों का दायित्व होना चाहिए कि वे अपराध तो रोकें ही, अपराधियों को भी स्वयं ही सामने लाएं। उन्होंने कहा कि पीड़िता और परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

कांग्रेस पर कसा तंज

राज्य में कोयला संकट को लेकर केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कांग्रेस पर तंज कसा। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि गहलोत साहब आग लगने पर कुआं खोदते हैं। मेरा अनुमान है, यह देश में अपनी तरह का पहला मामला होगा, जहां एक राज्य का मुख्यमंत्री दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री से कोयला मांगने पहुंचा है और दोनों ही राज्य में एक ही पार्टी की सरकार है। शेखावत ने तंज कसा कि समानता यह भी है कि कांग्रेस की सत्ता अब इन दो राज्यों में ही बची है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews