Chief Minister Ashok Gehlot held public hearing at Circuit House

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सर्किट हाउस में की जनसुनवाई

पुरानी पेंशन बहाली पर कर्मचारी संगठनों एवं संस्थाओं ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

जोधपुर,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार अपराह्न जोधपुर सर्किट हाउस प्रांगण में जन सुनवाई की। इस दौरान बड़ी संख्या में शहरी एवं ग्राम्यजनों ने मुख्यमंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपे। मुख्यमंत्री ने ढाई घण्टे से भी अधिक समय तक जन सामान्य के बीच पहुंचकर जनसुनवाई की।

Chief Minister Ashok Gehlot held public hearing at Circuit House

जन सुनवाई में विभिन्न संस्थाओं और कर्मचारी संगठनों ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि मुख्यमंत्री ने यह कल्याणकारी फैसला किया है, यह ऎतिहासिक है और इसके प्रति राजस्थान के कर्मचारीगण सदैव कृतज्ञ रहेंगे। समस्त मुस्लिम कर्मचारी संघ ने भी पुरानी पेंशन लागू करने के लिए मुख्यमंत्री का साफा एवं माला पहनाकर आभार जताया। इनके साथ ही ग्रामीण एवं शहरी विकास तथा आम जन के कल्याण की घोषणाओं के लिए भी लोगों ने मुख्यमंत्री का धन्यवाद अदा किया और कहा कि प्रदेशवासियों के उत्थान एवं राजस्थान की तरक्की के लिए उनके द्वारा जो ऎतिहासिक कार्य किए जा रहे हैं वे यादगार रहेंगे।

Chief Minister Ashok Gehlot held public hearing at Circuit House

केश कला बोर्ड के गठन तथा महेन्द्र गहलोत की इसमें नियुक्ति के लिए सेन समाज ने मुख्यमंत्री को साफा पहनाकर आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने जनसुनवाई में उपस्थित लोगों की समस्याओं को सुना तथा कई मामलों में संबंधित अधिकारियों से चर्चा कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली। जनसुनवाई के दौरान जन प्रतिनिधि, प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी,विभागीय अधिकारी, समाजसेवी,गणमान्य नागरिक तथा बड़ी संख्या में शहरवासी एवं ग्राम्यजन उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews