निजी कंपनी कर्मचारी से 10 लाख की लूट का मामला अब तक नहीं खुला

लुटेरों की तलाश जारी

जोधपुर,निजी कंपनी कर्मचारी से 10 लाख की लूट का मामला अब तक नहीं खुला।शहर के जेडीए सर्किल के पास में सोमवार को दिनदहाड़े 10 लाख की लूट हो गई थी। निजी कंपनी कर्मचारी को घायल कर बदमाश दस लाख रुपए से भरा बैग ले भागे। इस घटना के बाद जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई मगर आज दूसरे दिन भी लुटेरों का सुराग हाथ नहीं लगा। लुटेरों ने कलेक्शन का पैसा जमा करवाने के लिए जा रहे कर्मचारी को घायल कर रुपयों से भरा बैग लेकर भागे। पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए जगह-जगह टीमें लगाई। शहर भर में नाकाबंदी करवा दी। लेकिन फिर भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला। घटना में रातानाडा पुलिस ने कर्मचारी की तरफ से लूट का प्रकरण दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – टॉप-10 व 25 हजार का वांटेड इनामी किंगपिन शराब तस्कर गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार फ्रेश एंड ग्रीन में कलेक्शन का काम देखने वाले पुखराज विश्नोई नाम के युवक के साथ लूट की वारदात हुई। युवक रोज की तरह सुबह 11 बजे बासनी स्थित हैड ऑफिस से मोटरसाइकिल पर कलेक्शन का पैसा इकट्ठा करने निकला। वह सबसे पहले शास्त्री सर्किल स्थित फ्रेश एंड ग्रीन से कलेक्शन लिया,उसके बाद आखलिया चौराहा और फिर सरदारपुरा से कलेक्शन लेकर खतरनाक पुलिया से जेडीए चौराहे की तरफ से रातानाडा वाली शाखा से कलेक्शन का पैसा लेने जा रहा था। जैसे ही कलेक्शन कर्मी रेलवे स्टेडियम से आगे निकल कर जेडीए सर्किल की तरफ जा रहा था,तभी पीछे से आई एक बोलेरो कैंपर ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मारी। इससे वह नीचे गिर गया। उसके बाद बोलेरो कैंपर से नीचे उतरे बदमाशों ने युवक पर सरियों से हमला किया। हेलमेट पहना होने की वजह से उसके सिर पर चोट नहीं आई। उसके बाद उसके पैरों पर सरियों से हमला किया और रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग निकले।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews