तस्कर नहीं लगा हाथ,बरामद गाड़ियों की पड़ताल में जुटी पुलिस

तस्कर नहीं लगा हाथ,बरामद गाड़ियों की पड़ताल में जुटी पुलिस

बाड़े से 2.26 करोड़ का अवैध डोडा पोस्त मिलने का मामला

जोधपुर,तस्कर नहीं लगा हाथ,बरामद गाड़ियों की पड़ताल में जुटी पुलिस।कमिश्ररेट के जिला पश्चिम विवेक विहार थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस ने गुढ़ाविश्रोईयान गांव से एक बाड़ेे में छुपाकर रखा 2.26 करोड़ का डोडापोस्त बरामद किया था। बाड़े पर डोडा पोस्त लाने वाला तस्कर पुलिस के हाथ आज भी नहीं लगा। वह फरार बताया गया है और फोन भी बंद आ रहा है। उसके बाड़े से बरामद हुई लज्जरी गाडिय़ों के संबंंध में पुलिस पड़ताल कर रही है। आरटीओ से नंबर इंजन चेसिस नंबर का मिलान करने में जुटी है। गाडिय़ां चोरी की हैं या नहीं यह तो जांच के बाद पता चल पाएगा। विवेक विहार पुलिस फिलहाल आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी है। पुलिस ने बाड़े से 1510.910 किलोग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था। अवैध डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत 2 करोड़ 26 लाख 64 हजार रूपए बताइ गई।

यह भी पढ़ें – केटरिंग कर्मचारी ने रात 1 बजे फिर से स्ट्रोल खोलने से किया मना,चाकू से हमला

सोमवार को पुलिस ने गुढ़ा विश्रोइयान में रहने वाले रमेश बुडिया के यहां पर एक बाड़े पर दबिश दी। एसीपी बोरानाडा नरेंद्रसिंह देवड़ा,विवेक विहार थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण के साथ पुलिस की टीम ने बाड़े छुपाकर रखा गया 1510.910 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया था। पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के लिए प्रयुक्त की गई चार गाडिय़ों को भी पुलिस ने जब्त किया। पुलिस को सूचना मिली कि रमेश बुडिया द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करी करता है। इस पर पुलिस ने वहां से अवैध डोडा पोस्त के साथ मैक्स ट्रक प्लस, स्कार्पियो होण्डाई कार,क्रेटा कार को बरामद किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts