टॉप-10 व 25 हजार का वांटेड इनामी किंगपिन शराब तस्कर गिरफ्तार

टॉप-10 व 25 हजार का वांटेड इनामी किंगपिन शराब तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर ग्रामीण की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की कार्रवाई

जोधपुर,टॉप-10 व 25 हजार का वांटेड इनामी किंगपिन शराब तस्कर गिरफ्तार। जिले के ग्रामीण पुलिस ने जिले का टॉप टेन में शुमार और 25 हजार के इनामी शराब तस्कर किंगपिन को गिरफ्तार किया है।
ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेरद्र सिंह यादव ने बताया कि जिला जोधपुर ग्रामीण की एण्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा प्रभावी कार्यवाही करते हुए जिले के टॉप-10 वान्छित 25 हजार रुपये का इनामी शराब तस्कर प्रकाश जाणी पुत्र मोहनराम जाणी निवासी जाणीयों की ढाणी चितलवाना जिला सांचौर को दस्तयाब कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

यह भी पढ़ें – मंडोर कृषि मंडी व्यापारी की सड़क हादसे में मौत

एसपी यादव ने बताया कि 7 जुलाई 23 को जिला ग्रामीण के पुलिस थाना बालेसर में पुलिस टीम द्वारा भारत माला पर एक ट्रक मय दो अभियुक्त लक्ष्मणराम विश्नोई और सुरजाराम विश्नोई निवासी लाम्बा थाना बिलाड़ा को दस्तयाब कर उनके कब्जे से 502 कार्टन अग्रेजी शराब बरामद की गई थी। मगर मुख्य आरोपी प्रकाश जाणी की गिरफ्तारी बाकी थी। इस पर उसे टॉप टेन में शुमार कर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया।इसके बारे में एएसआई अमानाराम,जिला जोधपुर ग्रामीण की एण्टी गैंगस्टर टास्क फोर्स द्वारा वान्छित इनामी अपराधी को सांचौर क्षेत्र में पहुॅच कर शराब तस्कर प्रकाश जाणी के ठिकानों पर निगरानी कर घेराबंदी की गयी। जहां से उसे पकड़ा गया। उसके द्वारा अवैध शराब के तस्करी हरियाणा-पंजाब से गुजरात के रूट पर की जा रही थी जिसमें कई वाहनों का प्रयोग लिया जा रहा था। इस बारे में पड़ताल की जा रही है। इसके खिलाफ सांचोर एवं जोधपुर के बालेसर थाने में आबकारी के प्रकरण दर्ज हो रखे है। आरोपी को पकडऩे में पुलिस की टीम में हैडकांस्टेबल माधा राम,सेठाराम,पुखराज,किशोर दुकतावा,चंपालाल,दयाल सिंह आदि को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts