खुद की थैरेपी के लिए निकले युवक का शव तख्त सागर में मिला

खुद की थैरेपी के लिए निकले युवक का शव तख्त सागर में मिला

  • नशा छोड़ऩे के बाद भक्ति भाव में लगा था
  • सुसाइड या गिरा पुलिस जांच में लगी

जोधपुर, शहर के माता का थान पुलिस थाना क्षेत्र के राजाराम नगर द्वितीय, भदवासिया निवासी एक व्यक्ति 3 जनवरी को घर से लापता हो गया था, जिसका शुक्रवार को शव तख्तसागर झील में मिला। शव को गोताखोरों ने बाहर निकाला और पुलिस ने शव को एमजी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां आगे की कार्रवाई के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया।

माता का थान थानाधिकारी निशा भटनागर ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि तखत सागर झील में एक व्यक्ति का शव पानी में पड़ा है। इस पर गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया। मृतक की पहचान माता का थान पुलिस थाना क्षेत्र के राजाराम नगर द्वितीय, भदवासिया निवासी 42 साल के रमेश पंवार पुत्र लालचंद माली के रूप में हुई। अविवाहित रमेश अपने घर से 3 जनवरी को साइकिल लेकर निकला था, वो घर से निकलने के बाद सिद्धनाथ चला गया, वहां भोजन किया और साइकिल को वहां खड़ी कर पैदल ही निकल गया। इसके बाद उसे किसी ने नहीं देखा। इधर गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की। जो शुक्रवार को तखत सागर में मिला।

शरीर की थैरेपी के लिए निकला था

रमेश पंवार अपने शरीर की थैरेपी करवा रहा था। वह रोजाना की तरह 3 जनवरी की सुबह घर से निकल गया था। घरवालों ने सोचा वह थैरेपी के लिए गया होगा। घर नहीं आने पर उसकी तलाश की गई थी। 4 जनवरी को उसकी साइकिल सिद्धनाथ पर मिल गई थी। वह पहले नशा भी करता था, मगर बाद में छोड़ दिया और भक्ति भाव में रहने लगा। सिद्धनाथ मंदिर से लौटते यह हादसा हुआ। वह गिरा अथवा सुसाइड किया इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts