बैंककर्मी पाली अपडाउन करता, चोर दिन में ताले तोड़कर जेवर नगदी ले गए

बैंककर्मी पाली अपडाउन करता, चोर दिन में ताले तोड़कर जेवर नगदी ले गए

जोधपुर, शहर के महामंदिर इलाके इमरतिया बेरा पावटा सी रोड पर एक सूने मकान में चोरी हो गई। परिवार के सदस्य गांव में थे। मुखिया का बेटा पाली से जोधपुर के बीच बैंक नौकरी के लिए अपडाउन करता है। 24 दिसम्बर को वह पाली बैंक ड्यूटी पर गया। शाम को लौटा तब मुख्य द्वार पर ताले लगे होने के साथ अन्दर कमरों के ताले टूटे मिले। अज्ञात चोर घर से तीन तोला सोना, दस तोला चांदी एवं 40 हजार की नगदी ले गए। पुलिस अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में मूलत: फलोदी तहसील के खींचन हाल इमरतिया बेरा पावटा सी रोड निवासी तखत सिंह राजपुरोहित पुत्र मंगलसिंह राजपुरोहित की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वे परिवार सहित 26 दिसंबर को गांव गए हुए थे। पीछे घर मेें उनका पुत्र संजय सिंह जो पाली बैंक में नौकरी करता है। वह अपडाउन करने के साथ घर आता जाता था। 31 दिसम्बर को वह सुबह पाली बैंक चला गया। शाम को लौटा तब घर में चोरी का पता लगा। अज्ञात चोर घर से 40 हजार की नगदी, सोने के तीन तोला वजनी जेवर और दस तोला चांदी के आभूषण ले गए। पुलिस ने बताया कि घटना की रिपोर्ट तखतसिंह के आने के बाद गुरूवार को दर्ज करवायी गई। इस बारे में अब आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। चोरों का पता लगाने का प्रयास जारी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews