चार बदमाशों ने किया अपहरण, दो गिरफ्तार

जोधपुर, शहर के रातानाडा इलाके ऑफिसर मैस के निकट एक डेयरी के नजदीक से रविवार दिनदहाड़े एक टैपों चालक का अपहरण हो गया। स्कार्पियो में आए चार पांच बदमाशों ने उसका अपहरण किया और आरीटीओ बीजेएस की तरफ लेकर गए। जहां पर मारपीट की गई। इधर पुलिस को सूचना मिलने के साथ ही बदमाशों के पीछे लगी और अपहृर्त को छुड़ाया गया। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दो लोग भागने में सफल हो गए।

इनके बीच रूपए को लेकर विवाद होना बताया जाता है। मुख्य आरोपी हाथ नहीं लगा है। एसीपी पूर्व दरजाराम बोस ने बताया कि रमेश सांसी टैंपो चलाता है। रविवार को वह ऑफिसर मैस के पास में एक डेयरी के नजदीक खड़ा था। तब एक स्कार्पियो में चार लोग सवार होकर आए और उससे मारपीट करते हुए गाड़ी में डालकर ले गए। बाद में पुलिस को सूचना मिलने पर गाड़ी के लिए नाकाबंदी करवाई गई।

तब गाड़ी के बारे में आरटीओ बीजेएस क्षेत्र में जाने का पता लगा। इस पर पुलिस की टीमें वहां पीछे लगी। एसीपी बोस ने बताया कि घटना में प्रदीप सिंह और गजेंंद्र सिंह को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दो युवक जितेंद्र सिंह एवं राघवेंद्र सिंह भागने में सफल हो गए। रूपए का विवाद जितेंद्र सिंह से होना सामने आया है। मगर वो खुद भाग गया। इसके  साथ ही राघवेंद्र सिंह की भी तलाश की जा रही है। घटना के संबंध में अपहरण एवं एससीएसटी एक्ट में केस दर्ज किया गया है।