जेवर लेकर चंपत होने वाली युवती को पंजाब में पकड़ा

जेवर लेकर चंपत होने वाली युवती को पंजाब में पकड़ा

ट्रक चालक को शादी का झांसा

जोधपुर, सीकर के एक ट्रक चालक को जोधपुर में किराए पर रहने वाली युवती ने शादी का झांसा देकर डेढ़ लाख के जेवरात लेकर चंपत हो गई। घटना 2 अक्टूबर की है। पीड़ित चालक ने मंगलवार को थाने पहुंच कर उस युवती के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस घटना में पुलिस ने पंजाब से युवती को गिरफ्तार कर लिया। अब उससे पूछताछ की जा रही है।

पकड़ी गई युवती मूलत: नागौर जिले के गगराना हाल पंजाब के मुक्तसर स्थित गुरूहरसाई की रहने वाली रूचिका उर्फ रेणु है। पुलिस की गठित टीम पंजाब पहुंची और रात को उसे गिरफ्तार कर जोधपुर लाई। सीकर के गणेशपुरा लोसन में रहने वाले एक व्यक्ति ने यह रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह पेशे से ट्रक चालक है। वह शादीसुदा भी है। मगर उसकी पत्नी उसे छोड़कऱ कहीं चली गई थी। इस बीच उसकी सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवती राइका बाग में किराए पर रहने वाली नीतू राठौड़ से पहचान हो गई थी। वह खुद को बिन मां पिता का बताती थी।

पीडि़त पूर्व में भी कई बार इस युवती से मिल चुका है। युवती ने शादी के लिए हांमी भरी थी। दो अक्टूबर को शादी से पहले उसने कहा कि उसे जेवरात चाहिए तब पीडि़त ने कहा कि वह उसे जेवरात देगा। वह शादी की आस लेकर जेवरात सहित पावटा आया था। नीतू राठौड़ ने उसे पावटा पर बुलाया और छह तोला के जेवरात लिए। जिसमें पांच तोला का तिमणिया था। नीतू ने उससे जेवरात लेने के साथ ही कहा कि वह पास में ही ब्यूटी पार्लर में तैयार होकर आती है तब तक इंतजार करना। मगर वह जेवरात लेकर चंपत हो गई। पुलिस अब उससे जेवर बरामदगी के प्रयास में जुटी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews