महिला रेलकर्मी भ्रमण पर,डीआरएम ने दिखाई हरी झंडी

जोधपुर,महिला रेलकर्मी भ्रमण पर,डीआरएम ने दिखाई हरी झंडी।उत्तर-पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल पर महिला दिवस के मौके पर शनिवार को महिला सशक्तिकरण भ्रमण कैंप का आयोजन कर महिला रेल कर्मचारियों को सालासर धाम और खाटू श्यामजी मंदिर दर्शनार्थ भेजा गया। मंडल रेल प्रबंधक पंकज कुमार सिंह ने मंडल कार्यालय में हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया।

यह भी पढ़ें – एसयूवी ने ननद भोजाई को कुचला, ननद की मौत

इस अवसर डीआरएम ने कहा कि मंडल पर कार्यरत महिलाओं का आत्मविश्वास बढ़ाने और महिला सशक्तिकरण की दिशा में मंडल निरन्तर नवाचार करता रहा है और भविष्य में भी इस संबंध में प्रयास जारी रखे जाएंगे। सहायक कार्मिक अधिकारी नरेंद्र सिवासिया ने बताया कि मंडल रेल प्रबंधक पंकज कुमार सिंह की पहल पर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में मंडल के विभिन्न विभागों में कार्यरत महिलाकर्मियों द्वारा रैली निकाली गई। तथा मंडल पर महिला दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोतित किए गए।

महिला सशक्तिकरण कैंप को 50 महिला कर्मचारियों की बस को शनिवार प्रातः 07.00 बजे मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय से डीआरएम पंकज कुमार सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व महिलाओं ने डीआरएम ऑफिस परिसर में महिला सशक्तिकरण रैली निकाली और डीआरएम की इस पहल की सराहना की।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews