Seven daughters living across the seas, understand the pain of motherland, send 2 lakh rupees for the help of Corona victims

जोधपुर, शहर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के राजस्थानी भाषा विभाग के पूर्व विभागाध्यक्ष श्री कल्याण सिंह शेखावत की धर्मपत्नी आनदं कंवर की प्रेरणा से उनकी अमेरिकी प्रवासी पुत्रियों अनामिका सिंह एवं चेतना शेखावत ने जोधपुर में कोरोना संक्रमण से बेहाल लोगों की सेवा में कार्य करने वाली ओम सेवा व शिक्षा समिति को 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता मरीजों के काम आने वाले उपकरणों के लिए अमेरिका से भेजी है।

सात समंदर पार बैठी बेटियों में अपने मातृभूमि के लोगों की पीड़ा को समझते हुए इस सेवा कार्य में अपना योगदान देने के भाव ओम सेवा एवं शिक्षा समिति की सेवा को देखकर जगा। समिति पिछले माह से जोधपुर के एमडीएम हॉस्पिटल में कोरोना के मरीजों के लिए चिकित्सकीय उपकरण व अन्य सुविधाएं मुहैया करवा रही है। ओम सेवा एवं शिक्षा समिति के शंभू सिंह मेड़तिया व बीना बालानी को उक्त 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि आज कल्याण सिंह शेखावत की पत्नी आनंद कंवर शेखावत ने सौंपी, समिति सदस्य व कर्मचारी नेता शंभू सिंह मेड़तिया ने शेखावत परिवार को धन्यवाद दिया एवं विश्वास दिलाया कि समिति मानव सेवा कल्याण में निरंतर कार्य करती रहेगी ।

ये भी पढ़े :- शहर और ग्रामीण अंचल में संक्रमण रोकना प्राथमिकता-जिला कलेक्टर