रेवेंन्यू इंस्पेक्टर ने दर्ज कराया क्रॉस केस

जोधपुर,शहर के भीतरी क्षेत्र जालोरी बारी में सोमवार की सुबह केबिन के अतिक्रमण की बात को लेकर हुए विवाद एवं हंगामें पर मंगलवार को रेवेंयू इंस्पेक्टर रणवीरसिंह की तरफ से सदर बाजार थाने में राजकार्य में बाधा डालने,हत्या प्रयास और एससी एसटी एक्ट में केस दर्ज करवाया है। सोमवार को केबिन संचालक ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस अब दोनों में तफ्तीश कर रही है। प्रकरण में केबिन संचालक अशोक सोलंकी सहित अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा उत्पन्न किए जाने के साथ हत्या प्रयास का आरोप लगाया गया है।

यह भी पढ़िए- 11 केवी की 2.5 किलोमीटर लंबी विद्युत लाइन काट ले गए चोर

सनद रहे कि सोमवार को नगर निगम उत्तर का अतिक्रमण दस्ता प्रभारी रवि बारासा, रेवेंयू इंस्पेक्टर रणवीर सिंह के साथ जालोरी बारी पहुंचे थे। यहां पर अतिक्रमित अशोक सोलंकी के सरस बूथ को हटाने की कार्रवाई की गई थी। उसका सामान दुकान से बाहर निकाल कर रख दिया था। जिस पर काफी हंगामा हुआ था और किसी शख्स द्वारा रेवेंयू इंस्पेक्टर रणवीरसिंह पर ज्वलनशील पदार्थ संभवत: केरोसीन डाल दिया था। उन्हेें जलाने का प्रयास किया गया था। बूथ संचालक को गत 8 फरवरी को ही नगर निगम की तरफ से नोटिस जारी कर बूथ हटाने की हिदायत दिए जाने के साथ अन्यत्र शिफ्ट करने को कहा गया था। सदर बाजार थानाधिकारी सुरेश पोटलिया ने बताया कि सोमवार को केबिन संचालक अशोक सोलंकी ने रिपोर्ट दी थी। मंगलवार को रेवेंयू इंस्पेक्टर की तरफ से केस दर्ज करवाया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ का एप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews