rajan-dushyant-west-yadav-east-and-monica-traffic-are-new-dcps-of-jodhpur

राजन दुष्यंत पश्चिम,यादव पूर्व व मोनिका यातायात जोधपुर के नए डीसीपी

राजन दुष्यंत पश्चिम,यादव पूर्व व मोनिका यातायात जोधपुर के नए डीसीपी

कमिश्नरेट में बदलाव

जोधपुर,राजन दुष्यंत पश्चिम,यादव पूर्व व मोनिका यातायात जोधपुर के नए डीसीपी।राज्य सरकार की ओर से शुक्रवार शाम को आईपीएस तबादलों की सूची को जारी कर दिया गया है। इस लिस्ट में प्रदेश के 68 आईपीएस अधिकारियों को इधर-उधर किया गया है।जोधपुर में भी पूर्व,पश्चिम व यातायात के डीसीपी को बदल दिया गया है। आईपीएस की इस लिस्ट को लेकर काफी समय से अधिकारी इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- पहले वंदे भारत स्लीपर ट्रेन के डिपो की आधारशिला आज रखेंगे प्रधानमंत्री

जोधपुर पूर्व के नए डीसीपी भुवन भूषण यादव होंगे। डॉ.अमृता दुहन को कोटा शहर एसपी लगाया गया है। इधर,जोधपुर पश्चिम के डीसपी राजन दुष्यंत होंगे,यह चित्तौड़गढ़ में एसपी पद पर थे। गौरव यादव को श्रीगंगानगर एसपी बनाया गया है। इसके साथ ही जोधपुर यातायात डीसीपी मोनिका सेन होंगी।

ये भी पढ़ें- बीए की परीक्षा में बैठे फर्जी परीक्षार्थी को भेजा जेल

जयपुर और जोधपुर में 9 डीसीपी बदले

सरकार ने तबादलों में जयपुर कमिश्नरेट में डीसीपी क्राइम के पद पर आईपीएस सुरेन्द्र सिंह को लगाया हैं। इसी तरह से सरकार ने जयपुर कमिश्नरेट में डीसीपी हैडक्वार्टर के पद पर राजेश कुमार यादव,डीसीपी जयपुर सिटी (ईस्ट) कावेंन्द्र सिंह सागर,डीसीपी जयपुर सिटी (साउथ) आईपीएस दिगंत आनंद,डीसीपी जयपुर सिटी (वेस्ट) के पद पर आईपीएस अमित कुमार को लगाया गया हैं। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में डीसीपी ईस्ट के पद पर आईपीएस भुवन भूषण यादव,डीसीपी वेस्ट के पद पर राजन दुष्यंत,डीसीपी हैडक्वार्टर आईपीएस शरद चौधरी, डीसीपी ट्रैफिक के पद पर आईपीएस मोनिका सेन को लगाया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts