बीए की परीक्षा में बैठे फर्जी परीक्षार्थी को भेजा जेल

बीए की परीक्षा में बैठे फर्जी परीक्षार्थी को भेजा जेल

जोधपुर,बीए की परीक्षा में बैठे फर्जी परीक्षार्थी को भेजा जेल। बीए की परीक्षा में फर्जी तरीके से परीक्षा देने पहुंचे युवक को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। मूल अभ्यर्थी अभी हाथ नहीं लगा है। उसकी तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़िए- सूर्य सप्तमी पर एक साथ सूर्य नमस्कार का सामूहिक अभ्यास

प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि बुधवार को महिला पीजी महाविद्यालय बीए प्रथम वर्ष की परीक्षाएं शुरू हुई। पहले ही दिन महिला पीजी महाविद्यालय में जांच में अभ्यर्थी की उम्र में अंतर होने पर पर्यवेक्षक ने जांच की। इसके बाद मूल अभ्यर्थी रतकूडिय़ा निवासी सैन्यकर्मी कमल किशोर पुत्र भीखाराम जाट की जन्मतिथि और माता पिता के नाम पूछे गए लेकिन उसकी जगह पर परीक्षा देने बैठे युवक को जन्मतिथि और माता पिता का नाम भी उसे पता नहीं थे। जब उससे पूछा तो उसने अपना नाम मुकन सिंह राजपुरोहित होना बताकर फर्जी अभ्यर्थी होना कबूला।

यह भी पढ़ें- देर रात घर के बाहर खड़ी एसयूवी के कांच फोड़े

महाविद्यालय के पर्यवेक्षक की तरफ से धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने भोपालगढ़ तहसील में कागल गांव निवासी मुकन सिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार किया। उसे आज कोर्ट के आदेश पर जेल भिजवाया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts