pocso-accused-ran-away-from-police-jeep

पॉक्सो का मुल्जिम पुलिस जीप से उतर कर भागा

  • खानियों में पकड़ा गया
  • जेल भिजवाया गया
  • लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर गिर सकती है गाज
  • विभागीय जांच के आदेश जारी

जोधपुर,शहर की सूरसागर पुलिस ने पॉक्सो के एक मुल्जिम को गिरफ्तार किया। सोमवार की रात को उसे मौका तस्दीक के लिए काली बेरी लेेकर गई। बाद में लौटते वक्त अक्षरधाम के समीप जाम में पुलिस की जीप फंसने के साथ पंचर हो गई। गाड़ी का टायर चेक करते समय पिछले सीट पर बैठा मुल्जिम मौका पाकर जीप से उतर कर फरार हो गया। कुछ देर बाद पता लगने पर तलाश की गई।

रात भर चले सर्च के बाद मंगलवार को उसे काली बेरी की खानियों में फिर से पकड़ा गया। उसे अब कोर्ट में पेश कर जेल भिजवाया गया है। पॉक्सो एक्ट के साथ उसके खिलाफ अब फरारी का केस भी दर्ज किया गया है। इसमें लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों पर गाज गिरने की आशंका बनी है। इसके लिए विभागीय जांच के आदेश जारी हुए हैं।

ये भी पढ़ें- तीन सबइंस्पेक्टरों का थाना बदला

पुलिस उपायुक्त पश्चिम गौरव यादव ने बताया कि सूरसागर थाने में दर्ज एक पॉक्सो के मामले में आरोपी भूरीबेरी सूरसागर निवासी भवानी पुत्र भोमा राम को गिरफ्तार किया गया था। सोमवार की रात को सूरसागर पुलिस उसकी मौका तस्दीक एवं अनुसंधान के लिए लेकर गई थी। उसके साथ में तीन चार पुलिस कर्मियों को भेजा गया।

पुलिस की टीम मौका तस्दीक एवं अनुसंधान के बाद लौट रही थी। अक्षरधाम के समीप पहुंचने पर वहां पर जाम लगा होने के साथ पुलिस की जीप पंचर हो गई थी। जिस पर पुलिस कर्मी उतर कर देखने लगे थे। पिछले सीट पर बैठा भवानी मौका पाकर फरार हो गया। बाद में पता लगने पर पुलिस की टीम उसको पकडऩे के लिए लगाई गई।

ये भी पढ़ें- कंपनी से इलेक्ट्रानिक केबल चुराने वाले तीन मजदूर गिरफ्तार

थानाधिकारी गौतम डोटासरा ने बताया कि पुलिस की टीम ने रात भर सर्च चलाकर उसे काली बेरी की खानियों से दबोच लिया। भवानी के खिलाफ फरारी का केस बनाया गया है और उसे कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पुलिस उपायुक्त गौरव यादव ने बताया कि मामले का विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। किसी पुलिस कर्मी की लापरवाही सामने आने पर आगे कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आरोपी को फिर से पकड़ा गया है। तुरंत ही पुलिस की टीम उसे ढूंढ कर ले आई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews