हत्या से पहले शव को जलाने के लिए पाली में खरीदा था पेट्रोल

हत्या से पहले शव को जलाने के लिए पाली में खरीदा था पेट्रोल

  • खून से सने कपड़े और अन्य सामग्री जब्त
  • रूट तस्दीक कर रही पुलिस

जोधपुर, शहर के आशापूर्णा सिटी में बुधवार की शाम को ज्वैलर अनिल सोनी के अपहरण एवं हत्या के आरोप में पकड़े में राजू माली से पुलिस ने आज खून से सने कपड़े और अन्य सामग्री को जब्त किया। उसने पूर्व नियोजित अनुसार पेट्रोल भी पाली में खरीदा था। बाद हत्या शव को जलाया दिया था। पुलिस ने आज पेट्रोपंप पर भी तस्दीक की। इसके अलावा पुलिस अब ज्वैलरी बरामदगी के प्रयास में जुटी है। अभी लूटी गई ज्वैलरी के बारे में पूर्ण जानकारी पुलिस को नहीं हुई है। मृतक के परिवार से भी अभी तक इस बारे में पता नहीं लगया जा सका है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरफूलसिंह ने बताया कि आरोपी गांगाणा पाल निवासी राजेश उर्फ राजू माली से पुलिस रूट की तस्दीक कर रही है। पुलिस की टीमें पाली और उदयपुर भेजी हुई हैं। रविवार को वारदात के समय पहने हुए कपड़ों आदि को बरामद किया गया। उसने पेट्रोल भी पाली के एक फिलिंग स्टेशन से खरीदा था। आरोपी ने लूटे गए जेवरों को पोटली बनाकर बीच रास्ते फेंक दिया था। पुलिस जिसे कलेक्ट करने में लगी है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार की शाम को पाल बालाजी मंदिर के सामने बालाजी नगर निवासी अनिल सोनी पुत्र भंवर लाल सोनी का उसके परिचित राजेश उर्फ राजू माली ने बहलाफुुसला कर अपहरण किया था। बाद में उसकी हत्या कर शव को उदयपुर के रणकपुर ले जाकर जला दिया था। शुक्रवार को उसे गिरफ्तार किया गया था। आरोपी पांच दिन की पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews