ममता सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार जनता – शेखावत

पश्चिम बंगाल में मतदाताओं से मिले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

कोलकाता, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। रविवार को शेखावत ने कहा कि जनता और भाजपा कार्यकर्ता मिलकर तृणमूल कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार हैं। क्षेत्र की जनता अब और अन्याय सहन नहीं करेगी। जोधपुर भाजपा मीडिया विभाग के अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि केन्द्रीय जल शक्ति

मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पश्चिम बंगाल के प्रवास पर हैं। जादवपुर यूनिवर्सिटी में “चाय पर चर्चा” कार्यक्रम में भाग लिया और बनगांव घर-घर सम्पर्क अभियान के तहत क्षेत्र के मतदाताओं से सम्पर्क किया। शेखावत ने पश्चिम बंगाल की जादवपुर यूनिवर्सिटी में “चाय पर चर्चा” कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा कि ममता दीदी ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए घरेलू और बाहरी की परिभाषा ही बदल कर रख दी है। उन्हें दिल्ली और देश के अन्य स्थानों से आने वाले भारतीय बाहरी लगते हैं और पड़ोसी देशों से आए घुसपैठिए अपने। ममता दीदी ने अपनी राजनीति बनाए रखने की देश विरोधी कोशिश में खतरनाक घुसपैठियों को पश्चिम बंगाल में बसा लिया है। वे स्वतंत्रता संघर्ष का बौद्धिक और सामरिक परचम थामने वाले बंगाल को भारतीयता से अलग करना चाहती हैं। बंगाल का प्रशासन पड़ोसी देशों की सेना की तरह काम करता है। शेखावत ने कहा कि लोगों में ममता सरकार के प्रति भारी गुस्सा है।

बनगांव में किया घर-घर संपर्क
शेखावत ने बनगांव में घर-घर संपर्क अभियान के तहत क्षेत्र के मतदाताओं से मुलाकात की। बांग्लादेश बॉर्डर के समीप स्थित बनगांव में उन्हें अपार जनसमर्थन मिला। शेखावत की क्षेत्र के मतदाताओं के साथ हुई अनौपचारिक चर्चा अत्यंत सकारात्मक रही। भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में जीत के प्रति उत्साह नजर आया।

Similar Posts