गन्दे पानी मे खड़े होकर किया परिवर्तन संकल्प यात्रा का स्वागत

गन्दे पानी मे खड़े होकर किया परिवर्तन संकल्प यात्रा का स्वागत

डॉ.ममता परिहार के नेतृत्व में किया स्वागत

जोधपुर,गन्दे पानी मे खड़े होकर किया परिवर्तन संकल्प यात्रा का स्वागत। भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा ने जब जोधपुर की सीमा में प्रवेश किया तो सरदारपुर विधानसभा क्षेत्र के सारण नगर पहुंचने पर डॉ ममता परिहार के नेतृत्व में क्षेत्र में जल भराव की विकट समस्या को लेकर गंदे पानी के बीच खड़े रहकर रथ का स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की विधानसभा के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं,यहां से लेकर राजस्थान के विकास में जितने खड्डे गहलोत ने किए हैं,उतने ही खड्डे यहां से पावटा तक हैं।

यह भी पढ़ें – प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए समर्पित होकर कार्य कर रही राज्य सरकार-मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि राजस्थान को छलनी करने का काम गहलोत सरकार ने किया है। गौरतलब है कि सारण नगर व आसपास के इलाकों के लोग इस जल भराव की समस्या से लंबे समय से जूझ रहे हैं।इसी को लेकर शेखावत ने गहलोत पर जमकर हमला बोला। शेखावत ने कहा कि ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ चुका है। भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी तो इस समस्या का समाधान सबसे पहले किया जाएगा।

यह भी पढ़ें – महिला ज्वैलर और बिल्डर को धमकाने का आरोपी हवालात में

रामदेवरा से शुरू हुई परिवर्तन सकल्प यात्रा का समापन जोधपुर पहुंच कर हुआ। इस समापन समारोह का आयोजन जोधपुर के गांधी मेदान में हुआ। समापन समारोह के दॊरान असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा,उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य,केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत,भाजपा नेता ज्योति मिर्धा,जोधपुर भाजपा प्रभारी वासुदेव देवनानी, सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास सहित कई भाजपा नेता हॆ मौजूद थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts