नकबजनों ने चोरी के बाद माल आधा कर बांट लिया

  • बैंक मैनेजर के घर में चोरी का मामला
  • पुलिस ने 31 तोला सोने के आभूषण और 3.50 रूपए बरामद किए

जोधपुर, शहर के महामंदिर इलाके राजाराम नगर में गत दिनों निजी बैंक मैनेजर के घर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया था। अब इनकी निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार को 31 तोला सोने के आभूषण और 3.50 लाख रूपए बरामद किए हैं। चोरी के बाद माल को आधा कर बांट लिया और अपने घर में छुपाकर रख दिया था। अन्य रूपयों की बरामदगी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। घर से 11 लाख की नगदी चोरी हुई थी।

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि 2 अगस्त को राजाराम नगर निवासी रवि पुत्र प्रकाश कालानी ने रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि उनके पिता का निधन होने पर वे 24 जुलाई को गांव गए थे। पीछे से चोरों ने मकान के ताले तोड़ 31 तोला सोने के जेवरात व 11 लाख रुपए नकद चुरा भागे थे। मामले में पुलिस ने जांच करते हुए पैनिया पुत्र चिमनलाल सांसी व रवि पुत्र लछाराम सांसी को गिरफ्तार किया। दोनों ही शातिर रातानाडा की सांसी बस्ती के रहने वाले हैं। आरोपी पैनिया के खिलाफ पूर्व में 14 प्रकरण व रवि के खिलाफ चार मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर आज माल भी बरामद किया।

ये भी पढें – दरगाह जाते हुआ सड़क हादसा, परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts