शराब कारोबारी पर हथियारों से हमला रंजिशवश किया गया

शराब कारोबारी पर हथियारों से हमला रंजिशवश किया गया

  • तीन आरोपी गिरफ्तार
  • अन्य की सरगर्मी से तलाश
  • पहले भी कारोबारी और आरोपियों के बीच हो रखी है बोलचाल मारपीट

जोधपुर, शहर के पांचवीं रोड पर शराब कारोबारी पर गत 23 जून की रात को हुए जानलेवा हमले में तीन लोगों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों से तलवारें, पाइप और अन्य हथियार बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। फरार अन्य साथियों की भी सरगर्मी से तलाश चल रही है।

अब तक जांच में सामने आया कि घायल व आरोपियों के बीच में पुरानी रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते रैकी के बाद यह हमला किया गया। पुलिस उपायुक्त वंदिता राणा ने बताया कि सुरेंद चौधरी पांचवीं रोड पीएनबी शाखा के सामने मेवाड़ा वाइंस नाम से शराब की दुकान चलाता है। 23 जून की रात को वह दुकान के बाहर बैठा था तब कुछ युवकों ने हथियारों से लैस होकर उस पर कातिलाना हमला किया था। तलवारें, पाइप और कुर्छी आदि से किए गए हमले में उसका एक हाथ कोहनी से कट गया था। घटना के बाद हमलावर फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त राणा ने बताया कि घटना के संबंध में उसके भाई लालसागर पहाडग़ंज द्वितीय निवासी नरेंद्र चौधरी की तरफ से प्रताप नगर सदर थाने में हत्या प्रयास में केस दर्ज कराया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए एडीसीपी पश्चिम हरफूल सिंह के सुपरविजन में गठित टीम एसीपी प्रतापनगर प्रेम धणदे के साथ थानाधिकारी मुक्ता पारिक,एएसआई पोकरमल,हैडकांस्टेबल रविंद्र कुमार, कांस्टेबल महेंद्र चौधरी,हनुमान, राजू राम एवं गोपाल सिंह ने सीसीटीवी फुटेजों से बदमाशों का पता लगाते हुए आज तीन आरोपियों गायों की फाटक उदयमंदिर आसन निवासी फिरोज उर्फ बंटी पुत्र मोहम्मद रफीक, मदेरणा कॉलोनी दरगाह चौक निवासी नदीम पुत्र मेहबूब खां एवं कबीर नगर सूरसागर श्मशान गली के पास में रहने वाले अबू बकर सदीक उर्फ सोहेल पुत्र मोहम्मद साबिर को गिरफ्तार किया गया।

पुरानी रंजिश आई सामने

प्रतापनगर सदर थानाधिकारी मुक्ता पारिक ने बताया कि घायल सुरेंद्र चौधरी और आरोपी फिरोज उर्फ बंटी के बीच पुरानी अदावत चली आ रही है। पहले भी महामंदिर और मंडोर एरिया में इनके बीच झगड़े और मारपीट हो रखी है। फिरोज उससे बदला लेने की फिराक में था। इसलिए 23 जून की रात को हमले से पहले सुरेंद्र की रैकी की गई थी।

पर्स में आईडी, साढ़े दस हजार रूपए होना बताया

घायल सुरेंद्र चौधरी के भाई नरेंद्र चौधरी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में पर्स और रूपए छीन कर ले जाने का आरोप भी लगाया है। पर्स में सुरेंद्र की आईडी के साथ साढ़े दस हजार रूपए भी थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts