आपत्तिजनक फोटो के बदले मेें 50 हजार मांगने वाला पिता गिरफ्तार,पुत्र की तलाश

आपत्तिजनक फोटो के बदले मेें 50 हजार मांगने वाला पिता गिरफ्तार,पुत्र की तलाश

लड़की का रिश्ता पक्का होने वाला था,टूट गया

जोधपुर,आपत्तिजनक फोटो के बदले मेें 50 हजार मांगने वाला पिता गिरफ्तार,पुत्र की तलाश। शहर के रातानाडा पुलिस थाना क्षेत्र में गत दिनों एक व्यक्ति ने अपनी पोती को ब्लैकमेल कर 50 हजार की फिरौती मांगने और परेशान किए जाने का आरोप लगाते हुए चार पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी। पुलिस ने अब आरोपी युवक के पिता को भी साजिश में शामिल मान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके पुत्र की तलाश जारी है जो भाग गया है।रातानाडा पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने गत दिनों रिपोर्ट दी कि उसकी पोती की रिश्ता 14 दिसम्बर को एक युवक से होने वाला था। मगर उसकी पौती के पूर्व बॉयफ़्रेंड ने आपत्तिजनक फोटो के लिए तंग और परेशान करना शुरू कर दिया था। बदले में 50 हजार की फिरौती की मांग थी। उसकी पोती ने दो तीन बार में पांच पांच हजार रुपए और सोन की अंगूठी भी बॉय फ़्रेंड को दी थी। वह उसे दूसरे युवक से शादी करने से मना करने के साथ खुद की जान देने और लेेने की बात कर परेशान करता था। इस कारण लडक़ी का रिश्ता भी टूट गया और फोटो वीडियो को भी वायरल कर दिए थे।

यह भी पढ़ें – पुलिस पर डंपर से हमला करने वाला चालक नहीं मिला,मालिक का फोन बंद

पीडि़त दादा की रिपोर्ट पर रातानाडा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए अब मुख्य आरोपी युवक राहुल के पिता बिलाड़ा के उदलियावास निवासी दुर्गाराम पुत्र बंशीलाल को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि फोटो वीडियो से बचाने के लिए उसने भी फिरौती मांगी थी। फिलहाल पुलिस इस बारे में अग्रिम पूछताछ कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts