जिला कलेक्टर ने बरकतुल्लाह स्टेडियम का किया निरीक्षण

जिला कलेक्टर ने बरकतुल्लाह स्टेडियम का किया निरीक्षण

अपग्रेडेशन व रिनोवेशन कार्य की ली जानकारी

जोधपुर, जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को बरकतुल्लाह खान स्टेडियम के अपग्रेडेशन व रिनोवेशन कार्य का अवलोकन किया। स्टेडियम के मुख्य मैदान,नार्थ,साउथ नार्थ पवेलियन कार्य का अवलोकन किया।
जिला कलेक्टर ने जेडीए आयुक्त से स्टेडियम के प्लान व लेआउट के अनुरूप हुए कार्यों की जानकारी ली ।

उन्होंने मुख्य मैदान व प्रैक्टिस पिचों का अवलोकन किया। साउथ पवेलियन में चल रहे कार्य की जानकारी ली तथा सम्बंधित को शेष रहे कार्यों को मई माह के पहले सप्ताह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए।इसके साथ ही उन्होंने नार्थ पवेलियन के कार्य को आगामी माह तक पूर्ण करने के निर्देश दिए।

उन्होंने स्टेडियम की दर्शक दीर्घा की कुर्सियों के बारे में भी जानकारी ली। अवलोकन के दौरान स्टेडियम की बाहरी परिधि में प्रस्तावित सड़क निर्माण, इंटरलॉकिंग टाइल्स आदि कार्यों को शीघ्र आरम्भ करने के निर्देश दिए। स्टेडियम के विद्युतीकरण के  सम्बन्ध में भी जानकारी ली। अवलोकन के दौरान जिला कलेक्टर ने शेष रहे रंग-रोगन और साफ़-सफाई के कार्यों को भी शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण दौरान जीडीए आयुक्त डॉ इन्द्रजीत यादव, अतिरिक्त मुख्य अभियंता जेडीए महेन्द्र सिंह पंवार, अधीशाषी अभियंता जेडीए राजीव कश्यप, अधिशाषी अभियंता जेडीए राकेश गहलोत व अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews