Dangsiyawas police station arrested in connection with theft of vehicle

महामंदिर से सात व एक बाइक सदर बाजार इलाके से चुराई, साथी भी गिरफ्तार

जोधपुर, शहर की महामंदिर पुलिस ने बाइक चोरी के एक प्रकरण का खुलासा करते हुए डांगियावास थाने के हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक को जब्त किया है। इन लोगों ने महामंदिर थाना इलाके से सात एवं एक बाइक सदर बाजार थाना क्षेत्र से चुराना बताया है।

पुलिस अभियुक्तों से गहन पूछताछ कर रही है। थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि राजीव नगर डी सेक्टर निवासी देवेंद्र दुबे ने अपनी बाइक चोरी की रिपोर्ट 15 फरवरी को दर्ज करवाई थी। जो पीलवा हाऊस के बाहर से चोरी हुई थी। बाइक चोरी के इस प्रकरण को खोलने के लिए थाने के एएसआई बाबूराम, हैडकांस्टेबल रामलाल, कांस्टेबल ओमप्रकाश, कैलाश, गोपाल, बंशीलाल एवं प्रकाश की टीम का गठन किया गया।

इस टीम ने शनिवार को शातिर वाहन चोरों डांगियवास के जालेली नायला निवासी महेंद्र पुत्र घेवरराम जाट एवं नागौर जिले के खिंवसर थानान्तर्गत काङ्क्षटया स्थित भोपों की ढाणी निवासी मानाराम उर्फ मनोहर पुत्र भगवानाराम को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी ने बताया कि महेंद्र डांगियावास थाने का हिस्ट्रीशीटर है एवं उसके खिलाफ 16 प्रकरणों में चालान हो रखा है। महामंदिर से सात एवं सदर बाजार इलाके से एक बाइक चुराना स्वीकार किया है। चोरी की गाडिय़ां बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।