जयपुर के इंजीनियर से लूटी गई कार जोधपुर में मिली, 007 गैंग को पकड़ा

जयपुर के इंजीनियर से लूटी गई कार जोधपुर में मिली, 007 गैंग को पकड़ा

जोधपुर में बिकी कार, 007 के गैंग ने 15 हजार में खरीदी

जोधपुर, राजधानी जयपुर के इंजीनियर से गत अक्टूबर में नागौर से लूटी गई कार को जोधपुर की सीएसटी टीम और कमिश्ररेट जिला पूर्व की पुलिस ने 007 के गैंग के साथ पकड़ा है। लूटी गई कर को बाद में आगे से आगे बेच दिया गया। पकड़े गए गुर्गें ने यह कार 15 हजार रूपयों में खरीदना बताया और कार का रेडियेटर खराब होने पर उसे आठ हजार देकर ठीक करवाया गया। झालामंड से उठाई गई कार को मंडोर एरिया में मिस्त्री के पास ठीक करवाना सामने आया है। अब अभियुक्त से कड़ी पूछताछ की जा रही है। 007 का यह गुर्गों डकैती और लूट के अलग प्रकरणों में भी शामिल रहा है।

जोधपुर कमिश्नरेट स्पेशल टीम पुलिस थाना करवड़ की संयुक्त कार्यवाही में 007 गैंग का गुर्गा ओपाराम उर्फ ओपी बाबल लूट की स्वीफ्ट कार सहित पकड़ा। शनिवार को सीएसटी प्रभारी भरत रावत ने पुलिस थाना करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान को बदमाश के आने की सूचना दी। जिस पर नाकाबंदी कर 007 गैंग के गुर्गे को पकड़ा। पुलिस ने बताया कि विनायकपुरा भवाद निवासी 007 गैंग का गुर्गा ओपाराम उर्फ ओपी बाबल करवड़ थाने के सामने से निकलने की सूचना दी। यह भी जानकारी दी कि उसके पास सफेद कलर की स्विफ्ट डिजायर कार है। जो चोरी की है। जिस पर पुलिस थाना करवड़ व सीएसटी जाब्ता द्वारा करवड़ थाने के सामने नाकाबंदी कर ओपाराम उर्फ ओपी बाबल को कार सहित दस्तयाब किया।

कार के बारे में नहीं दिया संतोषजनक जवाब

उससे कार के बारे में पूछा तो कोई संतोषजनक जबाब नहीं दे पाया, पूछताछ में पता चला कि उसने यह कार लेखराज विश्नोई से खरीदी थी। ओपाराम ने बताया कि लाम्बा निवासी लेखराज का करीब 20-25 दिन पहले फोन आया और चोरी की गाड़ी की जानकारी दी। उसने बताया कि फोन पर उसे कहा गया था कि कार का रेडियटर फूट जाने से जोधपुर में झालामंड चौराहा पर खड़ी है।

15 हजार में खरीदने की बात आई सामने

लेखराज ने फोन पर जालेली निवासी मोन्टी बिश्नोई को 15 हजार रुपए देकर ले जाने को कहा और उसने ऐसा ही किया। ओपाराम ने मोन्टी बिश्नोई से क्रेन से टोचन करवाकर कार मंडोर मंगवाई और मोन्टी को 8,000 रुपए क्रेन का व अन्य खर्चा भी दिया तथा मंडोर में दिनेश मिस्त्री से 40-50 हजार रूपये लगाकर कार को ठीक करवाई। उसने बताया कि दिनेश मिस्त्री से कार लिए तीन दिन हुए हैं। उसने कार पर अपने बड़े पिताजी के कार के नम्बर लगा रखे थे।

जयपुर के इंजीनियर से लूटी गई थी कार

पुलिस ने गाड़ी के चैसिस व इंजन नम्बर से पता किया तो पता चला कि गाड़ी जयपुर मानसरोवर निवासी गौरव जयसवाल की है। कार के मालिक से संपर्क करने पर पता चला कि उससे यह कार मेडता में लूट ली गई थी जिसका ममाला नागौर पुलिस थाने में दर्ज है। इस पर अपराधी ओपाराम को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

डकैती और मादक पदार्थ तस्करी में भी वांछित

अपराधी ओपाराम उर्फ ओपी बाबल के खिलाफ पूर्व में पुलिस थाना मतोड़ा जोधपुर ग्रामीण में डकैती तथा एमपी के रतनगढ़ थाने में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किए जा चुके हैं तथा इस अपराधी 007 गैंग का गुर्गा होने की वजह से अवैध हथियारों व चोरी के वाहनों के बारे में विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts