सुविधाओं में वृद्धि के लिए केंद्र संकल्पबद्ध-चौधरी

  • तिंवरी में जैसलमेर-साबरमती ट्रेन का ठहराव प्रारंभ
  • रूणिचा एक्सप्रेस ओसियां रेलवे स्टेशन पर भी रुकने लगी
  • सांसद और विधायक ने ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी

जोधपुर,सुविधाओं में वृद्धि के लिए केंद्र संकल्पबद्ध-चौधरी।रेल प्रशासन ने यात्री सुविधा में वृद्धि करते हुए तिंवरी और ओसियां रेलवे स्टेशनों पर बुधवार से एक-एक प्रमुख ट्रेनों का ठहराव प्रारंभ किया है।इन दोनों रेलवे स्टेशनों पर ट्रेनों के ठहराव के पश्चात पाली सांसद पीपी चौधरी और ओसियां विधायक भैराराम सियोल ने बड़ी संख्या में ग्रामीणों की उपस्थिति के बीच हरी झंडी दिखाकर गंतव्यों के लिए रवाना किया।

यह भी पढ़ें – कार में 59.94 किलो डोडा पोस्त पकड़ा,दो तस्कर गिरफ्तार

इस अवसर पर तिंवरी और ओसियां रेलवे स्टेशनों पर आयोजित समारोहों को संबोधित करते हुए सांसद पीपी चौधरी ने यात्री सुविधाओं में विस्तार के मद्देनजर ट्रेनों के अधिकाधिक ठहराव के लिए हर संभव प्रयास करने का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि रेलवे के प्रत्येक क्षेत्र में हो रहे आधुनिकीकरण का आने वाले समय में रेल यात्रियों को उचित लाभ मिलेगा।

ओसियां विधायक भैराराम सियोल ने इस अवसर पर कहा कि ट्रेनों के ठहराव से ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होने के साथ-साथ रोजगार के अवसर सृजित होते हैं। इसके साथ ही शहरों से कनेक्टिविटी भी बढ़ती है। प्रारंभ में मंडल वाणिज्य प्रबंधक वीरेंद्र जोशी ने सांसद और विधायक का साफा बंधवा कर स्वागत किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि व ग्रामीण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – इंडी गठबंधन का सेल्फ गोल प्लान

यह रहेगा ठहराव

ट्रेन-20491/20492 जैसलमेर -साबरमती-जैसलमेर एक्सप्रेस जैसलमेर से प्रस्थान कर प्रतिदिन सायं 7.52 बजे तिंवरी रेलवे स्टेशन पर आगमन कर 7.54 बजे साबरमती प्रस्थान कर जाएगी जबकि साबरमती से सुबह 7.21 बजे तिंवरी आकर 7.23 बजे जैसलमेर प्रस्थान करेगी।

ट्रेन- 14087/14088 दिल्ली- जैसलमेर-दिल्ली रूणिचा एक्सप्रेस प्रतिदिन दिल्ली से चलकर रात्रि 10.24 बजे आकर 10.26 बजे तथा जैसलमेर से रात्रि 10.24 बजे ओसियां रेलवे स्टेशन आगमन कर 10.26 बजे दिल्ली प्रस्थान करेगी।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews