illegal-doda-poppy-seized-from-hotel-operator-arrested

बाइक सवार बदमाशों ने वृद्धा को धक्का देकर गले से कंठी झपटी

जोधपुर,बाइक सवार बदमाशों ने वृद्धा को धक्का देकर गले से कंठी झपटी। शहर के वृद्ध महिलाओं और राह चलती महिलाओं से बैग और चेन स्नेचिंग की घटनाएं एक बार फिर बढऩे लगी हैं। लुटेरों को पुलिस पकडऩे के लिए सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल रही है,मगर अब तक लुटेरे हाथ नहीं लग पाए है। देवनगर,शास्त्री नगर के बाद अब करवड़ में लूट की घटना हुई है। वृद्धा को धक्का देकर कंठी लूट ली गई है। मामला गंगाणी गांव का है।

इसे भी पढ़ें- रचनात्मकता के नव आयामों के साथ मंच कार्यशाला संपन्न

करवड़ थाना क्षेत्र के गंगाणी गांव की सरहद में एक और चेन स्नैचिंग की वारदात हुई। बनाड़ क्षेत्र की रहने वाली 75 साल की वृद्ध महिला अणची देवी अपने किसी रिश्तेदार के साथ गंगाणी गांव की तरफ जा रही थी। तब बाइक सवार दो लुटेरे आए और उनके गले में पहनी सोने की कंठी को झपट्टा मारकर लूट कर ले गए। जिससे एक बार तो महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गई। गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद लुटेरे गांव के रास्ते होते हुए फरार हो गए। करवड़ पुलिस अब फुटेज से बदमाशों के आने जाने वाले रास्तों का पता लगाने के साथ पहचान के प्रयास कर रही है। सनद रहे कि देवनगर,शास्त्रीनगर में हाल के दिनों में महिलाओं से चेन और बैग लिफ्टिंग की घटनाएं हुई है। जिसमें लुटेरे हाथ नहीं लगे है। लुटेरों में मोबाइल लूट की वारदातों को ज्यादा अंजाम दिया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews