साँप से डसवाकर प्रेमी की हत्या

  • उत्तराखंड के हल्द्वानी का मामला
  • पकड़ी गई प्रेमिका और साजिश से जुड़ा सपेरा

हल्द्वानी,साँप से डसवाकर प्रेमी की हत्या। विश्वास नही हो रहा? यह सत्य है। उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर से हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी और सपेरे के साथ मिलकर अपने पुराने प्रेमी की सांप से डसवाकर हत्या कर दी। अपने प्रेमी की सांप से डसवाकर हत्या करने वाली माही अब गिरफ्तार हो चुकी है। पुलिस ने माही को उसके नए प्रेमी दीप कांडपाल के साथ गिरफ्तार कर लिया,जबकि माही का नौकर राम अवतार और नौकरानी ऊषा देवी अब भी फरार चल रहे हैं। माही ने क्राइम पेट्रोल को देख कर अपने पुराने प्रेमी अंकित की हत्या की योजना बनाई थी। पहले अंकित की मौत का कारण पुलिस कार्बन मोनोआक्साइड को मान रही थी। लेकिन जब पोस्टमार्टम में जैसे ही दो पैरों पर सांप के डंसने की बात सामने आई तो पुलिस की शक की सुई घूमी।

इसे भी पढ़ें- जोधपुर में हुए ऐतिहासिक बहुआयामी विकास कार्य-मुख्यमंत्री

जब पुलिस ने अंकित की प्रेमिका की कॉल डिटेल निकाली। पुलिस ने माही, सपेरे रमेश नाथ और दीप कांडपाल के नंबर को सर्विलांस पर लगाया लेकिन सभी नंबर बंद चल रहे थे। रविवार को इनमें से एक नंबर खुला जो सपेरे का था। यहां से पुलिस के हाथ लीड लग गई। पुलिस ने लोकेशन निकाल कर सपेरे को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। सपेरे ने ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

दूरदृष्टिन्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews