bhilwara-polices-reward-of-five-thousand-was-caught-from-the-house-of-a-crook

भीलवाडा पुलिस का पांच हजार का इनामी बदमाश दोस्त के घर से पकड़ा

भीलवाडा पुलिस का पांच हजार का इनामी बदमाश दोस्त के घर से पकड़ा

  • कार भी बरामद
  • बनाड़ थाने का है हिस्ट्रीशीटर
  • डांगियावास में लूट प्रकरण वांछित
  • सहयोगी भी गिरफ्तार

जोधपुर,कमिश्ररेट की डांगियावास पुलिस ने बुधवार को भीलवाड़ा पुलिस में पांच हजार का इनामी बदमाश को जोधपुर में जालेली फौजदार गांव में उसके मित्र के घर से पकड़ा है। आरोपी डांगियवास थाने में लूट प्रकरण में वांटेड होने के साथ ही बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने घर से उसके सहयोगी को भी गिरफ्तार किया है। दोनों से अब पूछताछ चल रही है। पुलिस ने मौका स्थल से कार को भी जब्त किया है।

डीसीपी पूर्व डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि वांछित अभियुक्तों की धरपकड़ के साथ हथियार एवं मादक पदार्थ तस्करों के खिला opफ कार्रवाई जारी है। इस कड़ी में बुधवार को डांगियवास थानाधिकारी कन्हैयालाल की टीम ने जाजीवाल विश्रोईयां निवासी हनुमान पुत्र चुतराराम विश्रोई एवं उसके सहयोगी जालेली फौजदार निवासी श्रवण पुत्र भंवरलाल विश्रोई को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि आरोपी हनुमान विश्रोई बनाड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है और डांगियावास थाने में लूट के प्रकरण में वांछित चला आ रहा था। इसके अलावा भीलवाड़ा पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी में उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। इनामी अपराधी हनुमान विश्नोई के खिलाफ प्रदेश में मोडक कोटा ग्रामीण,रोहट पाली, कोतवाली नागौर, खेहनगोरिया जयपुर पूर्व, विजय नगर अजमेर,रायला भीलवाडा, गुलाबपुरा, निकुंभ चितौडगढ में वांछित चला आ रहा है। डांगियावास, उदयपुर के गोगूंदा में स्थाई वारंटी होने के साथ बनाड़ में वारंट में वांछित है।

13 प्रकरण आए सामने

आरोपी हनुमान विश्रोई के खिलाफ अब तक 13 प्रकरण विभिन्न थानों एवं धाराओं में दर्ज हो रखे हैं। ज्यादातर में ट्रायल केसेज हैं। आरोपी श्रवण विश्रोई के खिलाफ एक प्रकरण बिलाड़ा में दर्ज हो रखा है।
पुलिस की टीम में थानाधिकारी कन्हैयालाल के साथ एएसआई परमेश्वरलाल,हैडकांस्टेबल डीएसटी पूर्व देवाराम,ओमाराम, डांगियावास थाने के कांस्टेबल रामपाल, सुमेरसिंह, अजीत सिंह एवं दिलीप को शामिल किया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts