police-engaged-in-efforts-to-recover-the-amount-increased-by-the-remand-period

रिमाण्ड अवधि बढाई रकम बरामदगी के प्रयास में जुटी पुलिस

रिमाण्ड अवधि बढाई रकम बरामदगी के प्रयास में जुटी पुलिस

13 लाख ही बरामद हो पाए

जोधपुर,शहर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में आशापूर्णा टाउनशिप में 4 अक्टूबर को रिटायर्ड कर्नल सूने मकान में लगी 30 लाख की सेंध का पुलिस ने रविवार को खुलासा करते हुए तीन नकबजनों को गिरफ्तार किया था। आरोपी पुलिस अभिरक्षा में चल रहे थे। मगर दो दिन बाद आज फिर कोर्ट में पेश कर अभिरक्षा में लिया गया। मगर पुलिस अब तक कुछ जेवरात और 13 लाख की नगदी ही बरामद कर पाई है। शेष रकम अब तक बरामद नहीं हो सकी है।

घटना में  7 अक्टूबर को आशापूर्णा टाउनशिप में रहने वाले रिटायर्ड कर्नल जयकृष्ण चावला की तरफ से केस दर्ज करवाया गया था। इसमें बताया कि वे अपने किसी काम से 4 अक्टूबर को बाहर गए थे। इस बीच घर सूना था। अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से 20.25 लाख की नगदी के साथ सोने चांदी के जेवरात सहित 30 लाख की चोरी की थी।

रविवार को पुलिस ने कबीर नगर सूरसागर निवासी मोहम्मद अयुब पुत्र मोईनुदी को दौसा से गिरफ्तार कर लाई थी। इस पर पूछताछ के बाद उसके दो साथियों भाखरी सूरसागर निवासी रूपेश कुमार शर्मा उर्फ जावेद उर्फ घी वाला बाबा और शिपहाउस सूरसागर निवासी रमजान उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार किया गया था। वारदात की साजिश रमजान की तरफ से रची गई थी। गिरफ्तारी वक्त पुलिस इनसे केवल 13 लाख नगद ही बरामद कर पाई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts