ट्रेक्टर चुराने के बाद मंदिरों में साधु बनकर रहता,पुलिस सिरोही से पकड़ लाई

ट्रेक्टर चुराने के बाद मंदिरों में साधु बनकर रहता,पुलिस सिरोही से पकड़ लाई

जोधपुर, शहर के भीतरी क्षेत्र नागौरी गेट थानान्तर्गत फतेह सागर से साल भर पहले चोरी हुए एक ट्रेक्टर के प्रकरण में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह साधु बनकर कभी मंदिरों में रहता तो कभी मठों में रहता था। पुलिस लगातार उसके पीछे लगी रही। आखिरकार उसे सिरोही से पकड़ कर ले आई।

नागौरी गेट थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि साल भर पहले लालसागर निवासी भंवरचंद पुत्र रामसुख सांखला की तरफ से ट्रेक्टर चोरी की रिपोर्ट दी गई थी। उसका ट्रेक्टर फतेहसागर में खड़ा था। जो पीडब्ल्यूडी के काम के लिए ठेके पर लगाया था। यहां से यह ट्रेक्टर चोरी हो गया। थानाधिाकरी राजूराम ने बताया कि ट्रेक्टर चुराने वाले की पहचान की गई मगर वो हाथ नहीं लगा।

पुलिस की टीम उसका बराबर पीछा करती रही। आखिरकार उसका पता सिरोही में लगा। इस पर पुलिस की गठित टीम में शामिल एएसआई अमरसिंह, हैडकांस्टेबल शेरसिंह,कांस्टेबल कालू राम आदि आरोपी जालोर के साफाडा निवासी अभयसिंह उर्फ राजू सिंह पुत्र बलवंत सिंह को गिरफ्तार कर लाई।
आरोपी ने अपनी पहचान को छुपाने के लिए मंदिरों और मठों का सहारा लिया हुआ था। वह साधुू महात्मा बना हुआ था।

पहले भी गया है जेल

थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने सुसाइड किया था। तब महिला उत्पीडऩ केस में उसे जेल हो रखी थी। बाद में वह गाड़ियां चुराने लगा। जिसमें ट्रेक्टर उसकी पसंद होते हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews