एसीपी प्रेम धणदे डीजीपी डिस्क से सम्मानित

एसीपी प्रेम धणदे डीजीपी डिस्क से सम्मानित

  • राजस्थान पुलिस दिवस
  • जोधपुर पुलिस लाइन में बैंड वादन के साथ आयोजन

जोधपुर, राजस्थान पुलिस दिवस पर दो दिन से कई आयोजन चल रहे हैं। सोमवार को जोधपुर पुलिस आयुक्तालय की तरफ से सुबह पुलिस लाइन ग्राउंड में भव्य परेड आयोजन के साथ पुलिस अधिकारियों के साथ ही समाज सेवियों को सम्मानित किया गया। पुलिस आयुक्त नवज्योति गोगाई के मुख्य आतिथ्य मे कार्यक्रम में उन्होंने चुनिंदा लोगों को प्रशस्ति पत्र आदि देकर सम्मानित किया। प्रताप नगर एसीपी प्रेम धणदे को डीजीपी डिस्क से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पुलिस के कई आला अधिकारी के साथ समाज सेवी भी मौजूद थे।

एसीपी प्रेम धणदे डीजीपी डिस्क से सम्मानित

पुलिस आयुक्त नवज्योति गोगाई के मुख्य आतिथ्य में सोमवार की सुबह राजस्थान पुलिस दिवस पर कई कार्यक्रमों आयोजन पुलिस लाइन परेड ग्राउंड पर हुआ। परेड की सलामी एडीसीपी यातायात चैनसिंह महेचा द्वारा ली गई। कार्यक्रम मेें पुलिस अधिकारियों और जवानों के अलावा समाजसेवियों को भी पुलिस आयुक्त्त गोगाई द्वारा सम्मानित किया गया।

एसीपी प्रेम धणदे डीजीपी डिस्क से सम्मानित

समाजसेवी शारदा चौधरी, गोताखोर दाऊलाल मालवीय,रजत गौड़ और मोनिका शर्मा को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में यातायात पुलिस की तरफ से प्रदर्शनी लगाई गई जो आकर्षण का केंद्र रही। सेवानिवृत पुलिस अधिकारियों और जवानों का संवाद भी हुआ। सोमवार शाम को भी कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इससे पहले रविवार रात को पुलिस आयुक्तालय की तरफ से ऐतिहासिक घंटाघर क्लाक टावर के पास में पुलिस बैंड ने लोगों का मनमोह लिया। पुलिस बैंड की ध्वनि से आमजन भी वाकिफ हुआ।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts