दो सूने मकानों में चोरों ने 1.70 लाख की नगदी व लाखों के जेवरात चुराए

दो सूने मकानों में चोरों ने 1.70 लाख की नगदी व लाखों के जेवरात चुराए

बनाड़ और कुड़ी भगतासनी पुलिस थाने में मामले दर्ज

जोधपुर,दो सूने मकानों में चोरों ने 1.70 लाख की नगदी व लाखों के जेवरात चुराए। शहर में सर्दी चरम पर है और पुलिस की रात्रिकालीन गश्त ढीली पड़ चुकी है। शातिर नकबजन रात को सूने मकानों में सेंध लगाने से बाज नहीं आ रहे हैं। दो और घरों में चोरी की वारदातें सामने आई हैं। जहां से चोर पौने दो लाख की नगदी के साथ लाखों के जेवरात चोरी कर ले गए। संबंधित थाना पुलिस मामलों में अब तफ्तीश कर रही है।बनाड़ पुलिस ने बताया कि नांदड़ाकलां बनाड़ की रहने वाली रितु पत्नी सोनाराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपनी बहन की शादी में सोजत सिटी 13 दिसम्बर को गई थी। इस बीच घर सूना था। 19 दिसम्बर को वह शादी समारोह से लौटी तो घर के ताले टूटे मिले।

यह भी पढ़ें – फर्जी डिग्रियां बना कर देने व लाखों की धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार

चोरों ने घर में प्रवेश कर सारा सामान अस्त व्यस्त कर डाला। चोर घर से 1.20 लाख की नगदी,सोने का मंगलसूत्र,कानों की झूमर जोड़ी,चांदी की चूडिय़ां,पायलों की जोड़ी,कंदोरा, मोबाइल और पीतल के बर्तन आदि चोरी कर ले गए। बनाड़ पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।दूसरी तरफ कुड़ी भगतासनी पुलिस ने बताया कि नवदुर्गा कॉलोनी झालामंड निवासी बैंक कर्मचारी राकेश पुत्र जगदीश प्रजापत की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वह पारिवारिक काम से अपने पैतृक गांव गया था।13 दिसम्बर से घर सूना पड़ा था। 16 को लौटा तब ताले टूटे मिले। चोरों ने भीतर प्रवेश कर वहां से 40-50 हजार की नगदी, दो पायलों की जोड़ी, झूमरियां, बिचुडिय़ां आदि चोरी कर ले गए। कुड़ी पुलिस अब चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts