दिनदहाड़े मकान से लाखों के जेवरात नगदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार

दिनदहाड़े मकान से लाखों के जेवरात नगदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार

चार महिने पहले मथानिया पुलिस ने दर्ज किया था मामला

जोधपुर,दिनदहाड़े मकान से लाखों के जेवरात नगदी चुराने का आरोपी गिरफ्तार। कमिश्ररेट की मथानिया पुलिस ने नकबजनी की एक वारदात का खुलासा करते हुए नकबजन को गिरफ्तार किया है। उससे चोरी के आभूषण एवं नगदी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपी से उसके अन्य साथियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि गत 20 जुलाई को रमेश पुत्र रामचंद्र सुनार की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी।

यह भी पढ़ें – मतगणना कार्मिकों को दिया प्रशिक्षण

रिपोर्ट में बताया कि उसके तिंवरी स्थित कांकरियों का बास मकान से दिन के समय अज्ञात चोर सौ ग्राम सोने,एक किलो के तकरीबन चांदी के आभूषण के साथ नगदी चुरा ले गए। वह अपनी दुकान पर था और पत्नी पड़ौस में गई हुई थी। बच्चा स्कूल से लौटा तो चोरी का पता लगा। थानाधिकारी हरिसिंह ने बताया कि चोरी के खुलासे के लिए पुलिस की टीम को लगाया गया। पुलिस ने अब आरोपी रावतों का बास बिहारीलाल मंदिर के पीछे सोजती गेट सदर बाजार निवासी शेर मोहम्मद पुत्र अब्दुल हमीद को गिरफ्तार किया है। उसके चोरी का माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे है। वारदात में उसके साथ कोई और भी था या नहीं पता लगाया जा रहा है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts