दुकान में सेंधमारी करने का एक नकबजन गिरफ्तार

दुकान में सेंधमारी करने का एक नकबजन गिरफ्तार

जोधपुर,दुकान में सेंधमारी करने का एक नकबजन गिरफ्तार। शहर के राजीव गांधी नगर थाना क्षेत्र में बोंबे योजना में आई एक दुकान में नकबजनी करने वाला युवक गिरफ्तार कर लिया गया। उसके साथी की तलाश जारी है। इस बारे में नामजद रिपोर्ट दी गई थी। चौपाासनी हाउसिंग बोर्ड हाल बोंबे योजना चौखा क्वार्टर बी में रहने वाले सुरेेश सिंधी पुत्र मूलचंद सिंधी की तरफ से राजीव गांधी नगर थाने रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसका मकान और दुकान एक ही परिसर में बने है। 24-25 नवंबर की आधी रात को दुकान में कुछ आवाजें सुनाई देने पर पता लगा कि दो बदमाश दुकान में घुसे है। मगर जब तक बाहर आकर देखा तो वे भाग गए। दुकान से 32 हजार की नगदी के साथ पांच घडिय़ां, सिगेरट बॉक्स एवं बैल्ट आदि चोरी कर ले गए।सुबह उठकर जब सीसी टीवी फुटेज देखे तो उसमें अर्जुन और उत्तम नाम के युवकों का पता चला।

यह भी पढ़ें – सभी श्रमिकों को सुरक्षित बाहर निकाला

पुलिस ने बताया कि इन दोनों को नामजद कर अब रिपोर्ट दी गई थी। इस बारे में जांच के बाद अब एक आरोपी पुराना भाखरी बास हाल बोंबे योजना चौखा निवासी अर्जुन चांवरिया पुत्र अमराराम को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से चोरी का माल बरामदगी के प्रयास जारी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts