फूड डिलीवरी बॉय से मोबाइल व रुपये लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार

  • 21 मई की रात चौपड़ चौराहा पर की वारदात
  • शौकमौज और नशा पूर्ति के लिए करते लूटपाट

जोधपुर,फूड डिलीवरी बॉय से मोबाइल व रुपये लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार।जिला पश्चिम में सूरसागर पुलिस थाना क्षेत्र में चौपड़ चौराहा के पास में एक फूड डिलीवर बॉय को लूट लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए लूट का खुलासा किया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें – बिजली समस्याओं के त्वरित निस्तारण के प्रति डिस्कॉम सतर्क

एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी मांगी लाल विश्नोई के नेतृत्व में प्रकरण की वारदात को गंभीरता से लेते हुए थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित की गई। रिपोर्ट के अनुसार अंबेडकर नगर सूरसागर निवासी रामबाबु पुत्र हरजीराम भील जोमेटो कम्पनी में ऑर्डर डिलीवरी का कार्य करता है। 21 मई की रात लगभग 10.30 बजे जोधपुर शहर से अपने घऱ अम्बेडकर कॉलोनी जा रहा था। चौपड़ से काली बेरी जाने वाली सङक़ पर चौपड़ चौराहा से घूमते ही प्याऊ के पास मोडरसाईकिल पर सवार 3 लङक़ों ने बाइक रोककर मेरे साथ मारपीट की और मोबाइल वीवो कम्पनी का और 600 रुपये नगद छीन लिए। वह मोटरसाईकिल के नम्बर देख नहीं पाया। प्रकरण संख्या 158 दिनांक 22.05.2023 धारा 382 भादस मे दर्ज कर अनुसँधान शुरु किया गया।

थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि अभियुक्त की तलाश शुरु की गई जिस पर घटनास्थल के आस पास व मुलजिमान के आने जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी फुटेजों का अवलोकन कर बदमाशों की पहचान करते हुए आज नैनाराम पुत्र नारुराम मेघवाल निवासी नान्दिया जाजडा खेङापा हाल उंटों की घाटी सूरसागर, खेताराम पुत्र दमाराम ओड निवासी बेलदार बस्ती कालीबेरी सूरसागर, एवं दिलीप उर्फ शूटर पुत्र शिवलाल ओड निवासी बेलदार बस्ती कालीबेरी सूरसागर जोधपुर को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड में अतिवृष्टि से मकानों में घुसा मलबा

शौक मौज व नशे के लिए करते वारदात
थानाधिकारी मांगीलाल विश्रोई ने बताया कि आरेापी दिलीप उर्फ शूटर व खेताराम आले दर्जे के बदमाश है जो शौक मौज व नशे के लिए रुपये प्राप्त करने हेतु उक्त वारदात को अंजाम दिया। उनके कब्जे से लूटा गया मोबाइल व रुपये तथा वारदात में प्रयुक्त मोटरसाईकिल बरामदगी के प्रयास जारी है।

पुलिस की टीम
पुलिस की टीम में एएसआई सुरता राम,कांस्टेबल मनीष,मोहनराम आदि को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews