दिनदहाड़े तलवार से हत्या का प्रयास,कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

जोधपुर,दिनदहाड़े तलवार से हत्या का प्रयास,कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार। शहर की महामंदिर पुलिस ने दिनदहाड़े हत्या प्रयास के एक प्रकरण में आज आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी सदर कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है।थानाधिकारी शिवलाल ने बताया कि 18 मई को पीलवा हाउस के सामने तलवार से एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला होने की सूचना प्राप्त होने पर मजरूब को अस्पताल भिजवाया गया। मौके पर जाकर घटना स्थल कोसुरक्षित कर आस पड़ौस के सीसी टीवी कैमरों का अवलोकन किया गया तब घायल नागौरी गेट पुलिस चौकी के पास निवासी अशोक भाटी पुत्र नारायण भाटी के साथ में आरोपी लक्षित उर्फ लाडिया पुत्र गजेन्द्रसिंह माली,निवासी बागर चौक द्वारा तलवार से जानलेवा हमला करना ज्ञात हुआ।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड में अतिवृष्टि से मकानों में घुसा मलबा

पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी लक्षित उर्फ लाडिया पुत्र गजेन्द्र सिंह को अब गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सदर कोतवाली पुलिस थाने का हिस्ट्री शीटर है। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी हत्या प्रयास एवं आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसआई अमराराम, हैड कांस्टेबल महावीरसिंह,खेतसिंह,कांस्टेबल प्रकाश, ओमप्रकाश, महिला कांस्टेबल गीता आदि को शामिल किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews