तीन नकबजनों से खुली 27 वारदातें

तीन नकबजनों से खुली 27 वारदातें

जोधपुर, जिले की देचू पुलिस ने तीन शातिर नकबजनों की गैंग को पकड़ा है। इस गैंग ने जिले के ग्रामीण इलाकों में अब तक 27 वारदातें करना स्वीकार किया है। वारदातें ग्रामीण के देचू, शेरगढ़, फलोदी, ओसियां व लोहावट क्षेत्र में की गई। गैंग ने करीब 7 ज्वैलरी की दुकानों के ताले तोड़ने के साथ ही 3 ई मित्र की दुकानों में भी चोरी की थी। इतना ही नहीं इस गैंग ने शराब के ठेके, कपड़े व किराणे की दुकानों को भी निशाना बनाया था। गैंग ने मंदिरों में भी सेंध लगाकर दान पात्रों से रूपए चुराए थे।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया है कि देचू कस्बे में फरवरी माह में चामुण्डा ज्वैलर्स, करणी कृपा ज्वैलर्स, जय भवानी ज्वैलर्स व ई मित्र सहित विभिन्न जगहों पर चोरी की घटनाएं हुई थी। नकबजनी की रिपोर्ट पर पुलिस ने लोहावट के पीलवा निवासी अशोक उर्फ नरपत पुत्र चूनाराम भील को बाप के गांव टेकरा से दस्तयाब किया। इसके बाद पुलिस ने उसके अन्य साथी देचू के लोड़ता अचलावता निवासी नरेंद्र उर्फ मनोहर पुत्र लालाराम मेघवाल को जैसलमेर जिले के गांव बडोडा व देचू थानान्तर्गत आसरलाई निवासी मुकेश पुत्र निशाराम भील को पीलवा से दस्तयाब किया।

दिन में करते थे रैकी

ग्रामीण एसपी कयाल ने बताया कि अशोक उर्फ नरपत अपने साथी नरेंद्र उर्फ मनोहर व मुकेश के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर दिन में रैकी कर चोरी करने वाली दुकान को चिन्हित करते थे और देर रात करीब एक से तीन बजे के बीच उक्त दुकान के ताले तोड़क़र चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts