2.07 करोड़ के नामी कंपनी के नकली कपड़े बरामद,मालिक गिरफ्तार

2.07 करोड़ के नामी कंपनी के नकली कपड़े बरामद,मालिक गिरफ्तार

  • गोदाम सील
  • सरदारपुरा स्थित नाकोड़ा जींस हाउस पर रेड
  • गोदाम शोरूम में मिले कपड़े सील

जोधपुर,2.07 करोड़ के नामी कंपनी के नकली कपड़े बरामद,मालिक गिरफ्तार। कमिश्नरेट की सरदारपुरा पुलिस ने नामी कंपनी के नकली 2.07 करोड़ के कपड़े बरामद किए हैं। शोरूम संचालक को गिरफ्तार कर उसका गोदाम सील किया गया है। दो नामी कंपनियों के प्रतिनिधियों की तरफ से धोखाधड़ी एवं कॉपी राइट में केस दर्ज कराया गया था।

यह भी पढ़ें – सड़क हादसे में युवक की मौत

एसीपी पश्चिम नरेंद्र दायमा ने बताया कि नागौर जिले के इडवा हाल प्रताप नगर निवासी प्रमोद सुराणा पुत्र सुनील सुराणा को गिरफ्तार किया गया है। उसके द्वारा यूएस पोलो एवं लिवाइस कपंनी के नकली ब्रांडेड कपड़े शोरूम पर बेचे जाने की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। उसके शोरूम और गोदाम पर रेड देकर दो करोड़ सात लाख के कपड़े जो नकली थे उन्हें बरामद किया गया है। सरदापुरा प्रथम सी रोड पर गोदाम पर यह कार्यवाही की गई है। कार्रवाई में थानाधिकारी दिलीप सिंह,हैडकांस्टेबल बजरंग, कांस्टेबल रविंद्र सिंह,कुलदीपसिंह, गोमाराम,हिम्मतराम एवं जयराम शामिल थे। शोरूम का मालिक सरदारपुरा बी रोड पर नाकोड़ा जींस हाउस नाम से शोरूम संचालित कर रहा था।

यह भी पढ़ें – मां ने लगाया पुत्रवधु और उसके परिजन पर बेटे की हत्या का आरोप

तलाशी में मिले लिवाइस और यूएस पोलो कंपनी के नकली कपड़े
शॉरूम की तलाशी में  कंपनी प्रतिनिधियों व पुलिस जाब्ता की उपस्थिति में तलाशी ली गयी तो शॉरूम नाकोड़ा जीन्स हाउस में लिवाइस एण्ड यूएपीए कम्पनी के नकली कपड़े पाये गये,जिनमें शर्ट 400,पेन्ट 242,टीशर्ट-100 नग, ट्राउजर 185 नग व जीन्स 100 नग मिले।

यह भी पढ़ें – दो प्लेटफार्म पर बना ठगी का शिकार,दस लाख गवां बैठा

गोदाम पर दी गई रेड 
आरोपी प्रमोद सुराणा उर्फ गौरव द्वारा दी गई सूचना के अनुसार सरदारपुरा प्रथम सी रोड पर स्थित मकान संख्या 184 बी के बेसमेट से लोहे की 15 रेक्स में उक्त कम्पनी के नकली शर्ट व पेन्ट रखी मिली। रैक्स में रखे विभिन्न कपड़ों का कम्पनी वाइज काउंटिंग की गई तो काफी संख्या में नकली कपड़े बरामद हुए। जिस पर उन्हें सील बंद करवाया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts