मां ने लगाया पुत्रवधु और उसके परिजन पर बेटे की हत्या का आरोप

मां ने लगाया पुत्रवधु और उसके परिजन पर बेटे की हत्या का आरोप

अदालत से मिले इस्तगासे पर सदर कोतवाली थाने में केस दर्ज

जोधपुर,मां ने लगाया पुत्रवधु और उसके परिजन पर बेटे की हत्या का आरोप।जालोर जिले के मानपुरा की रहने वाली एक महिला ने अपने बेटे की हत्या पुत्रवधु और उसके परिजन द्वारा किए जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। इस बारे में सदर कोतवाली पुलिस ने अदालत से मिले इस्तगासे पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर तफ्तीश आरंभ की है। आरंभिक पड़ताल में महिला के बेटे की मौत प्राकृतिक तरीके से होना बताया गया था।

यह भी पढ़ें – पॉक्सो एवं मादक पदार्थ तस्करी के वांटेड को पकड़ा

जालोर जिले के मानपुरा कॉलोनी की रहने वाली पुष्पादेवी पत्नी ओम प्रकाश गांछा की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पुत्र बंटू सिंह उर्फ सुरेंद्र सिंह की शादी जोधपुर के माणक चौक स्थित मोतीबाई पोल निवासी वैशाली उर्फ गायत्री पुत्री कैलाश के साथ की गई थी। शादी के कुछ समय तक बेटा बहू साथ में रहते थे। बाद में वैशाली उर्फ गायत्री अपने पीहर आती जाती रहती थी। वह उसके बेटे से आए दिन झगड़ा फसाद कर पीहर जाती रहती। वह अपने पीहर वालों के कहलाने में थी। गत साल 12 दिसम्बर को उसके बेटे बंटू सिंह उर्फ सुरेंद्र को अपने पास में बुला लिया। वैशाली और उसके पीहर पक्ष के लोगों ने मिलकर उसके बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में पुलिस में इस बारे में मर्ग दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें – पुलिस का ऑनलाइन फ्रॉड रोकने को मीसो से एमओयू

मृतक की मां ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुत्रवधु वैशाली उर्फ गायत्री,उसकी मां सीमा, ससुर कैलाश,साले मयंक आदि को नामजद कर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सदर कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts