प्रोपर्टी डीलर पर कार सवार युवकों ने किया हमला

प्रोपर्टी डीलर पर कार सवार युवकों ने किया हमला

  • दरगाह से नमाज कर लौट रहा था
  • शराब पार्टी के लिए मांगे रुपए
  • लोहे के पाइप से हमला

जोधपुर,प्रोपर्टी डीलर पर कार सवार युवकों ने किया हमला। शहर के उमराव खां पेट्रोल पंप के पीछे बोम्बे मोटर के पास में रहने वाले प्रोपर्टी डीलर पर अंजान लोगों ने लोहे के पाइप से हमला कर घायल कर दिया। उससे बदमाशों ने शराब पार्टी के लिए रुपए मांगे थे। रुपए नहीं दिए जाने पर यह हमला किया गया। बाद में बदमाश कार में बैठकर भाग गए।

यह भी पढ़ें- साढ़े छह ग्राम स्मैक के साथ युवक गिरफ्तार

उमराव खां पेट्रोल पंप के पीछे बोम्बे मोटर के पास रहने वाले हबीब खां पुत्र इकबाल खान की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह प्रोपर्टी का कार्य करता है। वह शुक्रवार की शाम को दरगाह में नमाज अदा कर वापिस अपनी बाइक से घर की तरफ लौट रहा था। तब एक निजी स्कूल के पास पेट्रोल पंप के सामने पहुंचने पर पीछे से अल्टो कार आई और उसके बाइक के आगे लगाकर रोक दिया। कार में से दो युवक उतरे और शराब पार्टी के लिए के रुपए मांगे। रुपए देने से इंकार किए जाने पर उन लोगों ने लोहे के पाइप से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। मामला चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दर्ज किया गया है। अज्ञात कार सवार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts