देहाती को धातु की चेन पकड़ा कर 3.10 लाख की ठगी

देहाती को धातु की चेन पकड़ा कर 3.10 लाख की ठगी

  • देहाती बीमारी के चलते दवाई लेने जोधपुर आता रहा
  • ठग ने बनाया शिकार

जोधपुर,देहाती को धातु की चेन पकड़ा कर 3.10 लाख की ठगी।
फलोदी के सांइसर गांधी सागर के रहने वाले एक व्यक्ति को जोधपुर में ठग ने धातु के टुकड़े को सोने की चेन बताकर बेच दिया और 3.10 लाख की ठगी कर ली। घटना भदवासिया प्रााइवेट बस स्टेण्ड पर हुई। पीडि़त ने इस बाबत महामंदिर थाने मेें रिपोर्ट दी है। महामंदिर पुलिस ने बताया कि फलोदी के गांधी सागर सांइसर निवासी भूराराम पुत्र बगडूराम की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह 2 फरवरी को दवाई लेने जोधपुर आया था। यहां भदवासिया से रूट नंबर 4 की सिटी बस में बैठकर फिर एम्स अस्पताल पहुंचा। सिटी बस में एक अंजान शख्स ने जान पहचान बनाते हुए खुद को हरीराम मार्बल का कारोबारी होना बताया। बाद में वह भी एम्स अस्पताल तक साथ चला। उसने कहा कि उसको निर्माण कार्य करते समय सोना मिला है। वह सोना लेकर गुजरात नहीं जा सकता है,पकड़े जाने का डर है। उस शख्स ने परिवादी भूराराम को गांव से घी लाने को कहा था।

इसे पढ़िए पहली लिस्ट में किसको मिला टिकिट-भाजपा ने जारी की 195 उम्मीदवारों की पहली सूची

परिवादी भूराराम बाद मेें 20 फरवरी को फिर जोधपुर आया। इस बीच उस शख्स ने फोन नंबर लेकर बराबर संपर्क बनाए रखा। 20 फरवरी को उसने एक किलो घी खरीदा और आठ सौ रुपए दिए थे। तब उसने एक चेन का टुकड़ा भी दिया था। जिसे गांव में सुनार को चेक कराने पर असली निकला। 28 फरवरी को भूराराम फिर दवाई लेने गांव से जोधपुर आया और इस बार वह भदवासिया स्थित प्राइवेट बस स्टेण्ड पर ही रुका रहा। कुछ देर बाद वह शख्स आया और एक महादेव मंदिर के पास में उसे सोने की चेन बता कर दी और बदले में 3.10 लाख रूपए ले लिए। इस चेन को जब गांव में सुनार से चेक कराया तो वह नकली निकली। धोखाधड़ी के शिकार भूराराम की तरफ से महामंदिर पुलिस ने मामला दर्ज कर अब आरोपी की पहचान के साथ तलाश आरंभ की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन यहां से इंस्टॉल कीजिए https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts