जयपुर से शादी में आई महिला का आभूषण भरा बैग चोरी

-फुटेज में दिखा बालक
-बैग में सोने का नेकलेस,रिंग और चेन के साथ नगदी थी

जोधपुर,शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाना क्षेत्र में एक रिसोर्ट में शादी थी। मगर कल शाम को शादी समारोह आयोजन में जयपुर से आई महिला का बैग कुर्सी से पार हो गया। इस बैग में सोने का नेकलेस,कानों की रिंग,सोने की चेन के साथ 5-7 हजार की नगदी थी। फुटेज में एक बालक आता दिखा है। जिस पर संदेह जाहिर कर पुलिस ने अब तलाश आरंभ की हे। आस पास बसी झुग्गी झोपड़ी का रहने वाला हो सकता है। घटना के संबंध में महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़िए-चार दिन की चांदनी फिर अंधेरी रात…

चौहाबो पुलिस ने बताया कि जयपुर शहर के निर्माण नगर की रहने वाली विमला पत्नी जगदीश बलाई अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर आई हुई है। रविवार की शाम को रिश्तेदार की शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। तब कुर्सी पर रखा उसका बैग चोरी हो गया। इस बैग में सोन का नेकलेस, कानों की रिंग,चेन के साथ पांच सात हजार की नगदी थी। कुछ देर बाद बैग संभाला तो वह कुर्सी पर नहीं मिला। इस पर बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

सीपीआर से जीवन बचाकर दे सकते हैं प्राणदान

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज जांचने पर पता लगा कि एक बालक यह बैग उठाते दिखा है। जो आस पास की झुग्गी झोपड़ी में रहने वाला हो सकता है। जिसकी पहचान की जा रही है। फिलहाल बालक का पता नहीं चला है।

http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews