stone-pelting-in-two-groups-after-drinking-alcohol-two-were-caught

अवैध गांजा रखने के आरोप में युवक गिरफ्तार,पिता भी हिरासत में

-गांजे के साथ पकड़े गए युवक ने बताया कि स्कूटी मेें भी रखा है

-पुलिस तलाशी ले रही थी तब बदमाश पुलिस से मारपीट कर स्कूटी ले गए

जोधपुर,शहर की चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने सेक्टर 11 में रात को एक युवक के पास से दो सौ ग्राम गांजा बरामद किया। युवक ने बताया कि स्कूटी में भी गांजा रखा हुआ है। तब पुलिस की टीम स्कूटी की तलाश लेने गई। इस पर वहां मौजूद दो तीन बदमाश स्कूटी को पुलिस से धक्कामुक्की एवं मारपीट कर ले गए। युवक को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार करने के साथ उसके पिता को भी हिरासत में लिया गया है। जबकि पुलिस से मारपीट कर स्कूटी ले जाने पर राजकार्य में बाधा डालने का केस अलग से दर्ज किया गया है। स्कूटी और बदमाशों की पुलिस अब तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें- पांचवीं की छात्रा से सरकारी स्कूल अध्यापक ने की अश्लील हरकतें

थानाधिकारी ने बताया कि रात को पुलिस को मुखबिरी सूचना मिली कि सेक्टर 11 स्थित एक निजी अस्पताल के सामने भूपेंद्र विश्रोई पुत्र पप्पाराम के पास में अवैध रूप से गांजा पड़ा है। जिसे बरामद किया जा सकता है। इस पर वे मयजाब्ते के वहां पहुंचे। थानाधिकारी के अनुसार वहां मौजूद ढाणा झंवर हाल सेक्टर 11 निवासी भूपेंद्र पुत्र पप्पाराम विश्रोई को 2 सौ ग्राम गांजे के साथ पकड़ा गया और एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण बनाया गया। इसमें उसके पिता को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। आरोपी भूपेंद्र ने पुलिस को बताया कि वहां खड़ी स्कूटी में भी गांजा पड़ा है। तब यह बात उसके साथियों का पता लग गई। पुलिस कांस्टेबल अशोक कुमार स्कूटी के नजदीक चेकिंग के लिए गया तो उससे मारपीट कर स्कूटी को भगा ले गए। स्कूटी ले जाने वालों की पहचान गणपत और नरेंद्र नाम के शख्स के रूप में हुई है। अब इनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया गया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ का एप्लिकेशन यहां से डाउलोड कर सकते हैं-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews