unknown-vehicle-hit-the-car-from-behind-one-dead-and-two-injured

कार को अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी टक्कर,एक की मोत दो घायल

जोधपुर,शहर के निकट जयपुर हाइवे पर देवलिया सरहद गांव में डांगियावास से जोधपुर की तरफ जा रही एक कार को पीछे से अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार पल्टी खा गई और उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बनाड़ पुलिस इसमें जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- कौशल प्रशिक्षण से उन्नत रोजगार के अवसर-कालूराम

बनाड़ पुलिस थाने में भोपालगढ़ के हीरादेसर निवासी राधेश्याम पुत्र लूणाराम सैन की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका छोटा भाई 35 वर्षीय घनश्याम और परिचित पन्नालाल एवं जेठूसिंह कार में सवार होकर डांगियावास से जोधपुर की तरफ जा रहे थे। जब यह लोग जयपुर हाइवे देवलिया गांव की सरहद में पहुंचे तो पीछे से अज्ञात वाहन लापरवाही से आया और जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार पल्टी खा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आस पास जमा हुए लोगों ने तुरंत एम्बुलैंस 108 की मदद से उन्हें एमडीएम अस्पताल भिजवाया। जहां पर डॉक्टर ने उसके भाई घनश्याम को मृत बता दिया। जबकि पन्नालाल एवं जेठू सिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई। बनाड़ पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक का पता लगाया जा रहा है। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews