ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे, ट्रक ने रौंदा

ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे, ट्रक ने रौंदा

  • एक की मौत, दो युवक जख्मी
  • दस चक्का ट्रक जब्त

जोधपुर, शहर के महामंदिर इलाके में शनिवार की सुबह साढ़े पांच बजे के आस पास सडक़ हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वह अपने दो साथियों संग ढाबे पर चाय पीकर लौट रहा था। तब पीछे से आए दस चक्का ट्रक ने उन्हें चपेट में लिया। दो साथी जख्मी हो गए। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और जनसहयोग से ट्रक के नीचे फंसे युवक को बाहर निकलवाया। दोपहर में कार्रवाई कर शव परिजन को सौंपा गया। मृतक की मां की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया।

ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे, ट्रक ने रौंदा

महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि मूलत: जैलसमेर हाल इंद्रा कॉलोनी में अपने ननिहाल में रहने वाला 18 साल का हरीश पुत्र रामस्वरूप वाल्मिकी शनिवार की अलसुबह अपने दो परिचितों के साथ निजी अस्पताल के निकट पावटा रोड पर ढाबे पर चाय पीकर लौट रहा था। तीनों पैदल ही थे। तभी पीछे से आए ट्रक के चालक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हरीश ट्र्रक के नीचे आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उसके दो साथी जख्मी हो गए। घटना के बाद आस पास लोगों की काफी भीड़ भी जमा हो गई। थाने से एसआई दीपाराम आदि वहां पहुंचे और जनसहयोग से शव को ट्रक  के नीचे से बाहर निकलवाया।

ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे, ट्रक ने रौंदा

शव का महात्मा गांधी अस्पताल में चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बताया। इस घटना में मृतक की मां कौशाल्य की तरफ से ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। ट्रक में प्याज भरे थे और पुलिस ने उसे जब्त कर लिया। एक बारगी ट्रक चालक भाग निकला, बाद में पुलिस उसे दस्तयाब कर लाई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews