चोर घर से लोहे की अलमारी ही उठा ले गए,9 तोला सोना और 3 लाख की नगदी चोरी

चोर घर से लोहे की अलमारी ही उठा ले गए,9 तोला सोना और 3 लाख की नगदी चोरी

  • एक ही रात में चार घरों में लगाई सेंध
  • कुछ लोगों पर संदेह जताते हुए केस दर्ज

जोधपुर,चोर घर से लोहे की अलमारी ही उठा ले गए,9 तोला सोना और 3 लाख की नगदी चोरी। कमिश्ररेट के डांगियावास स्थित बिरामी गांव में गुजरी रात एक मकान में चोरों ने सेंध लगाकर वहां रखी लोहे की अलमारी ही उठा ले गए। बाड़े में जाकर तोड़ा और उसमें रखा नौ तोला सोना,चांदी और 3 लाख की नगदी ले गए। इसके अलावा चोरों ने तीन अन्य घरों में सेंध लगाई। एक पीडि़त की तरफ से संयुक्त रिपोर्ट डांगियावास थाने में दी गई है। इसमें कुछ लोगों पर संदेह जताते हुए केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने गहनता से इसकी जांच आरंभ की है।

यह भी पढ़ें – ट्रक के खलासी पर एक लाख रुपए चुराने का आरोप

डांगियावास के बिरामी निवासी बाबूदास पुत्र पूनमदास वैष्णव की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि गुरुवार की रात तीन बजे उसके घर मेें चोर घुसे और कमरे में रखी अलमारी को बाड़े में लेकर गए। बाद में अलमारी का ताला तोडक़र नौ तोला सोने के आभूषण के साथ चांदी का लोटा,चांदी के 35 सिक्के और तीन लाख की नगदी चोरी कर ली। चोरों ने बाड़े में सारा सामान बिखेर दिया। सुबह जाग होने पर चोरी का पता लगा। इसके अलावा गांव के ही मलखान सिंह,चुन्नीलाल एवं केशरराम के यहां भी सेंध लगाई।

यह भी पढ़ें – घर के पोर्च में खड़ी स्कार्पियो को आग लगाने वाले तीन युवक गिरफ्तार

रिपोर्ट में आरोप है कि बिरामी गांव में एक बस्ती के तीन चार युवकों द्वारा यह कारस्तानी की जा सकती है। जिसे नामजद कर पुलिस में रिपोर्ट दी गई है। पुलिस ने अब इस बारे में अग्रिम अनुसंधान आरंभ किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts