liquor-truck-robbery-accused-arrested-after-two-years

शराब ट्रक लूट के आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार

शराब ट्रक लूट के आरोपी दो साल बाद गिरफ्तार

जोधपुर,जिले के फलोदी में शराब लूट प्रकरण के करीब दो साल पुराने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा। आईओ अमृतलाल सब इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों से लूटी गई शराब बरामद करने के अलावा अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने लूट प्रकरण में तीन आरोपी आमला निवासी भोमसिंह राजपूत, मूलाराम मेघवाल व प्रकाश चंद मेघवाल को गिरफ्तार किया है। थाना गोविंदगढ जिला जयपुर के गांव सिगोद निवासी हरेंद्रसिंह ने 6 दिसंबर 2020 को फलोदी पुलिस थाना में शराब लूट का मुकदमा दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़ें-अब सावों का सीजन,कीमती धातुओं में गिरावट आने लगी

रिपोर्ट के अनुसार वह 4 दिसंबर को ट्रक में अजीतगढ से शराब भरकर जैसलमेर के लिए रवाना हुआ था। 5 दिसंबर की रात 9 बजे आमला के फांटे के पास अज्ञात लोग उसके साथ मारपीट कर शराब से भरे ट्रक को ले गए और ट्रक से देसी शराब के 503 और अंग्रेजी शराब के 67 कार्टन लूट लिए। आरोपियों ने करीब 80 कार्टन तोड़ दिए।

एसपी ग्रामीण जोधपुर अनिल कयाल ने वारदात का पर्दाफ़ाश करने में मुख्य भूमिका अदा करने वाले थानाधिकारी राकेश ख्यालिया,सब इंस्पेक्टर अमृत लाल, हैड कांस्टेबल ओमाराम व कांस्टेबल मुकनसिंह, गोरधन व गणेश को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts