साथी को ट्रक से कुचला देख बाइक लेकर भागा श्रमिक

साथी को ट्रक से कुचला देख बाइक लेकर भागा श्रमिक

  • ट्रक चालक भी फरार
  • साथी मजदूर भी फरार

जोधपुर,साथी को ट्रक से कुचला देख बाइक लेकर भागा श्रमिक। शहर के सांगरिया क्षेत्र में बाइक सवार एक श्रमिक पीछे बैठा नीचे गिर गया। सामने से आए एक ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा देख साथी बाइक को लेकर भाग गया। ट्रक चालक भी गाड़ी को छोडक़र फरार हो गया। पुलिस ने अब मृतक के पिता की तरफ से साथी मजदूर बाइक चालक और ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी है।दरअसल मूलत: करवड़ हाल पाली रोड झालामंड स्थित झुग्गी झोपडिय़ों के पास एक बैंक के पीछे रहने वाला 25 साल का मंगलाराम पुत्र सीताराम हमेशा की तरह मजदूरी के लिए घर से पैदल निकला था। वह कुछ आगे गया तो उसका परिचित मजदूर सुरेश भाट मिला गया था। जिस पर मंगलाराम सुरेश भाट की बाइक पर पीछे बैठ गया।

यह भी पढ़ें – वर्तमान में कर्मचारी संगठनों का दायित्व बढ़ गया-चटर्जी

शाम को काम से फ्री होकर यह लोग शताब्दी सर्किल होते हुए एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे जहां गाड़ी में तेल भरवाने के बाद फिर सांगरिया की तरफ आ रहे थे। जहां पर सुरेश ने बाइक को लापरवाही से चलाया जिससे पीछे बैठा मंगलाराम नीचे गिर गया। इतने में सामने से आई एक ट्रक ने मंगलाराम को कुचल दिया। ट्रक का पहिया उसके सिर के दाहिने हिस्से से निकल गया और उसका मस्तिषक बाहर आ गया। हादसे में गिरा सुरेश बाद में बाइक लेकर भाग गया। इधर ट्रक चालक भी गाड़ी को छोडक़र भाग निकला। घटना को लेकर अब कुड़ी भगतासनी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने बाइक चालक सुरेश भाट और ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts